Homeराज्यहिमाचल प्रदेशBJP Foundation Day भाजपा हर विधानसभा क्षेत्र में मनाएगी 6 अप्रैल को...

BJP Foundation Day भाजपा हर विधानसभा क्षेत्र में मनाएगी 6 अप्रैल को स्थापना दिवस

BJP Foundation Day

भाजपा 6 अप्रैल को ही शुरू करेगी महाजनसंपर्क अभियान और पदयात्रा
आज समाज डिजिटल, शिमला
भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों को लेकर पार्टी की मंगलवार को वर्चुअल बैठक हुई। भाजपा प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, प्रभारी, सह-प्रभारी, मंडल अध्यक्ष इस बैठक वर्चुअल माध्यम से जुड़े।

बैठक में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, संगठन महामंत्री पवन राणा, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल और त्रिलोक कपूर उपस्थित रहे। भाजपा ने बैठक में निर्णय लिया कि 6 अप्रैल को भाजपा प्रदेश भर में स्थापना दिवस को एक भव्य कार्यक्रम के रूप में मनाएगी।

बैठक में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह ने कहा कि 6 अप्रैल को स्थापना दिवस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रातः 10 बजे संबोधित करेंगे। इस संबोधन को सभी कार्यकर्ता टेलीविजन या एलईडी पर कार्यक्रम स्थल पर सुनेंगे। स्थापना दिवस कार्यक्रम के उपरांत भाजपा महाजनसंपर्क अभियान का शुभारंभ करेगी और सभी कार्यकर्ता भाजपा की पदयात्रा में भी शामिल होंगे।

BJP Foundation Day

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि 6 अप्रैल भाजपा स्थापना दिवस एक महत्वपूर्ण दिन है, इस दिन को हम सब भव्य रूप में मनाएंगे। स्थापना दिवस को लेकर कार्यकर्ताओं में अद्भुत जोश देखने को मिल रहा है। इस कार्यक्रम से कार्यकर्ताओं में नए जोश और ऊर्जा का संचालन होगा। भाजपा का स्थापना दिवस एक प्रभावी कार्यक्रम रहने वाला है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि भाजपा स्थापना दिवस कार्यक्रम को विधानसभा स्तर पर मनाने जा रही है। इस कार्यक्रम में लगभग 5 हजार कार्यकर्ता प्रति विधानसभा भाग लेंगे। यह कार्यक्रम अपनेआप में एक जनसभा के समान होगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में बूथ स्तर के सभी त्रिदेव, बूथ अध्यक्ष, पालक और बीएलए अपेक्षित होंगे।

कार्यक्रम में सभी विधायक, मंत्री, जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहेंगे और इसमें एक किट का वितरण भी करेंगे, जिसमें भाजपा के झंडे, पटके और त्रिदेव की नाम की पट्टिका होगी। भाजपा पूरे प्रदेश में लगभग 50 हजार बड़े झंडे लगाने जा रही है।

BJP Foundation Day

Read Also : Surajkund Crafts Mela सूरजकुंड शिल्प मेले में हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा स्थापित स्टॉल का थीम है ‘बालिका’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular