Homeराज्यहिमाचल प्रदेशआधी रात को उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने जांचे अंतरराज्यीय बैरियर

आधी रात को उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने जांचे अंतरराज्यीय बैरियर

नवरात्र मेलों के दौरान आरटी-पीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट या दोनों डोज लगने का प्रमाण पत्र अनिवार्य, बैरियर पर हो रही चेकिंग
आज समाज डिजिटल, ऊना:

नवरात्र मेलों की शुरुआत से पूर्व आधी रात को उपायुक्त ऊना राघव शर्मा अंतरराज्यीय बैरियर पर व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए पहुंचे। डीसी ने सबसे पहले मैहतपुर में एसडीएम डॉ. निधि पटेल के साथ दस्तावेजों की जांच का प्रबंध देखा। इसके बाद उपायुक्त राघव शर्मा रात करीब 12 बजे गगरेट में आशापुरी बैरियर पर व्यवस्थाएं देखने पहुंच गए। इस दौरान एसएचओ गगरेट दर्शन सिंह भी उनके साथ रहे और उन्हें बैरियर पर किए गए इंतजाम के बारे में बताया।
उपायुक्त राघव शर्मा ने कहा कि श्रावण अष्टमी नवरात्र मेलों के दौरान मंदिरों व अन्य धार्मिक स्थलों पर बाहरी राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं को जिले की सीमा में प्रवेश करने की सशर्त अनुमति प्रदान की जा रही है। उन्होंने बताया कि श्रद्धालु के पास या तो कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने का प्रमाण पत्र होना चाहिए या अधिकतकम 72 घंटे पुरानी आरटीपीसीआर नेगेटिव रिपोर्ट होनी चाहिए, तभी उसे हिमाचल प्रदेश में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी और वह आगे मंदिर में माथा टेकने के लिए जा सकेंगे।
जिलाधीश ने अंतरराज्यीय बैरियर पर आवश्यक दस्तावेजों की कड़ाई के साथ जांच करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए प्रदेश सरकार ने यह दिशा-निर्देश जारी किए हैं, जिनकी अनुपालना पुलिस विभाग सुनिश्चित करे।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments