Homeराज्यहिमाचल प्रदेशआप प्रदेशाध्यक्ष अनूप केसरी भाजपा में शामिल, सिसोदिया बोले, महिलाओं से की...

आप प्रदेशाध्यक्ष अनूप केसरी भाजपा में शामिल, सिसोदिया बोले, महिलाओं से की गंदी हरकत, ऐसे लोग वहीं ठीक Anoop Kesari Joins BJP

Anoop Kesari Joins BJP

आज समाज डिजिटल, शिमला:
Anoop Kesari Joins BJP : हिमाचल में आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अनूप केसरी ने पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। वे जेपी नड्डा और अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए हैं। अनूप के पार्टी छोड़ने पर कई विवाद जन्म ले रहे हैं। आप का कहना है कि वे हटाने से पहले ही छोड़ गए।

अनूप केसरी पर ये थे आरोप

भाजपा में शामिल हुए अनूप केसरी पर अपनी ही पार्टी की महिला विंग की नेता ने गंभीर आरोप लगाए थे। उन पर महिला नेता के खिलाफ बदजुबानी करने और गंदी बात कहने के आरोप थे। इस संबंध में कथित तौर पर एक आॅडियो भी वायरल था। महिला विंग की नेता ने पार्टी हाईकमान से उनकी शिकायत भी की थी और जल्द अनूप केसरी को पार्टी से निकालने की तैयारी थी। अहम बात यह है कि अनूप केसरी को मंडी के रोड शो में भी पार्टी की ओर से नहीं बुलाया गया था।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट से निकाली भड़ास

Anoop Kesari Joins BJP
Anoop Kesari Joins BJP

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस संबंध में ट्वीट कर कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को केजरीवाल का खौफ है। भाजपा के अध्यक्ष नड्डा और होने वाले नए सीएम चेहरा अनुराग ठाकुर दौड़कर हिमाचल पहुंचे। रात 12 बजे आम आदमी पार्टी के एक पदाधिकारी को शामिल कराया। सिसोदिया ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ गंदी हरकत के आरोप में पार्टी अनूप केसरी को निकालने ही वाली थी। ऐसे लोगों की जगह वहीं हो सकती है।

अनूप केसरी ने बताया ये कारण

भाजपा का दामन थामने पर अनूप केसरी ने कहा कि हिमाचलियों और आम कार्यकतार्ओं की अनदेखी के कारण उन्होंने आप को अलविदा कहा है। उन्होंने कहा कि मंडी में अरविंद के रोड शो में भी किसी हिमाचली को जगह नहीं दी गई।  रोड शो के दौरान केजरीवाल के साथ केवल दिल्ली से आए लोग बैठे थे और हिमाचलियों को तव्ज्जो नहीं दी गई। हमने 7-8 साल से मेहनत से पार्टी को खड़ा किया। उन्होंने कहा कि वह, राजनीति करने नहीं आए हैं।

Anoop Kesari Joins BJP

Read Also : कांग्रेसी विधायक बोले- आम आदमी पार्टी लालच देकर कर रही संपर्क Anirudh Singh Targeted AAP

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular