Homeराज्यहिमाचल प्रदेशआप कार्यकर्ता भिड़े, जमकर गालीगलौज Aap Workers Clashed in Shimla

आप कार्यकर्ता भिड़े, जमकर गालीगलौज Aap Workers Clashed in Shimla

आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस विवाद की असल वजह तो सामने नहीं आई है लेकिन इस झगड़े का वीडियो जरूर वायरल हो गया है। इसमें पार्टी के कार्यकर्ता आपस में गालीगलौज करते नजर आ रहे हैं।

Aap Workers Clashed in Shimla

आज समाज डिजिटल, शिमला:
Aap Workers Clashed in Shimla : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में वर्चस्व की लड़ाई अहम होती जा रही है। पार्टी की आपसी कलह उसके विकास की गति को धीमा कर सकती है। ऐसा ही एक ताजा मामला शिमला से सामने आया है। यहां आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस विवाद की असल वजह तो सामने नहीं आई है लेकिन इस झगड़े का वीडियो जरूर वायरल हो गया है। इसमें पार्टी के कार्यकर्ता आपस में गालीगलौज करते नजर आ रहे हैं।

Read Also : हरियाणा और पंजाब की संयुक्त राजधानी रहेगा चंडीगढ़: मनोहर United Capital Chandigarh

नजर आने लगी गुटबाजी

आप में पिछले कुछ से भीतरी गुटबाजी नजर आ रही है। इसी कारण दो पदाधिकारी आपस में सत्ता पाने को लेकर भिड़ गए। पहले दोनों बहस हो रही थी लेकिन देखते ही देखते मामला इतना बिगड़ा की दोनों ने एक दूसरे को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। मामला यहीं शांत नहीं हुआ दोनों को इतना गुस्सा आया कि दोनों ने दफ्तर पर अपने अपने ताले जड़ दिए। इस झगड़े से कुछ लोगों को आगे और मामला बढ़ने का अंदेशा भी था।

इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद से यह वीडियो वायरल हो रहा है। साथ ही भाजपा और कांग्रेस इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहती है। दोनों पार्टियां इस वीडियो के आधार पर आप की टांग खींच रही हैं। दूसरी तरफ प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने इस घटना पर एक्शन लेते हुए वीडियो आलाकमान को भेजा है। गौरव का कहना है कि पार्टी के भीतर आपसी कलह पार्टी के लिए ठीक नहीं है। इस तरह की घटनाएं पार्टी की छवि को खराब करती हैं। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं को पार्टी की तरफ से हिदायत दी गई है कि दोबारा ऐसा नहीं होना चाहिए।

Aap Workers Clashed in Shimla
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular