Homeराज्यहिमाचल प्रदेशजागरण में गाता है भजन, विकास ने जीते 1 करोड़

जागरण में गाता है भजन, विकास ने जीते 1 करोड़

*विकास ने 10 अप्रैल को 39 रुपये लगाए और अपनी टीम बनाई थी। * जीते 1 करोड़

आज समाज डिजिटल, धर्मशाला:
एक प्रसिद्ध गीत है। ऊपर वाला जब देता, देता छप्पड़ फाड़ के। इसका यहां जिक्र करने का केवल एक ही उद्देश्य यह बताना है कि कांगड़ा के युवक विकास पर ये गीत सच साबित हो गया है। यानी कि हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस जिला का इस युवक का क्रिकेट लीग में जैकपॉट लग गया है।

स्पोर्ट्स में पहली रैंक

विकास खंड लंबागांव की तलवाड़ पंचायत के लाहड़ गांव के 23 वर्षीय युवक है। विकास (Vikas of Dharamshala won 1 crore) ने क्रिकेट स्पोर्ट्स में पहली रैंक हासिल की है। इसमें उसने एक करोड़ रुपये जीते हैं। विकास ने बताया कि उसने एक ऑनलाइन किक्रेट ऐप पर 10 अप्रैल को अपनी टीम बनाई थी, जिसमें उसे पहली रैंक हासिल हुई है। इसकी एवज में उसने एक करोड़ रुपये जीता है। विकास ने बताया कि 19वें ओवर तक वह तीसरे स्थान पर था, लेकिन अंतिम ओवर में वह पहले स्थान पर आ गया और विजेता बन गया।

12वीं में पढ़ता है और जागरण करता है विकास

विकास ने 12वीं कक्षा तक पढ़ाई की है और माता के जागरण करता है। अपने विजेता बनने का श्रेय माता रानी की कृपा बताया है। विकास के विजेता बनने की खबर से गांव में खुशी की लहर है। विकास को बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है।

किस टीम पर लगाए थे पैसे

विकास ने अपनी टीम राजस्थान रॉयल और लखनऊ के बीच आईपीएल मैच के दौरान खेले जा रहे मैच में चुनी थी। इस दौरान उसने यजुवेंद्र चहल को अपनी टीम का कैप्टन बनाया था। मैच में चहल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जहां अपनी टीम के लिए चार विकेट हासिल किए। विकास ने 10 अप्रैल को 39 रुपये लगाए थे और अपनी टीम बनाई थी।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular