Homeराज्यहिमाचल प्रदेश3 Daughters Became Police Inspectors: एक साथ तीन बेटियां बनी पुलिस इंस्पेक्टर

3 Daughters Became Police Inspectors: एक साथ तीन बेटियां बनी पुलिस इंस्पेक्टर

रमेश पहाड़िया, नाहन:

3 Daughters Became Police Inspectors: एक बार फिर जिला सिरमौर के गिरिपार क्षेत्र की बेटियों ने साबित कर दिया है कि गिरपार की बेटियां वास्तव में ही अनमोल है।(3 Daughters Became Police Inspectors) जिला सिरमौर के गिरिपार क्षेत्र की तीन बेटियों ने एक साथ पुलिस इंस्पेक्टर की परीक्षा पास कर पूरे प्रदेश में अपनी काबिलियत का डंका बजाया है।

एक साथ तीनों बेटियों को मिली प्रमोशन

जानकारी के मुताबिक जिला सिरमौर की तीनों ही पुलिसकर्मियों ने नौकरी के साथ टेस्ट की तैयारियां जारी रखें जिसके चलते हिमाचल प्रदेश पुलिस में तीनों बेटियों ने कामयाबी हासिल की। गिरिपार क्षेत्र के शिलाई के पमता की रहने वाली सुषमा कपूर , इसी क्षेत्र के बनौर की रहने वाली कविता चौहान और रेणुका जी निर्वाचन क्षेत्र के चुनवी की रहने वाली गरिमा सूर्या एक हिमाचल प्रदेश पुलिस में इंस्पेक्टर बनी है। शनिवार को एक साथ तीनों बेटियों को प्रमोशन मिली।

बेटियों की कामयाबी पर खुशी का माहौल

जिला सिरमौर में बेटियों की इस कामयाबी पर खुशी का माहौल है। वर्ष 2016 में हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने महिला सब इंस्पेक्टर के 16 पदों के परिणाम घोषित किए जिसमे जिला सिरमौर के गिरिपार क्षेत्र शिलाई के पमता की रहने वाली सुषमा कपूर ने परीक्षा में टॉप किया था वहीं इलाके की रहने वाली कविता चौहान ने भी सब इंस्पेक्टर के पद से अपना करियर शुरू किया था जिसके चलते अब बेटियों ने साबित कर दिया है कि जिला की बेटियां वास्तव में ही अनमोल है। आपको बता दें कि गिरिपार क्षेत्र की तीनों बेटियों की परिवार की कृषि है।

Read Also: 80 percent subsidy will be given on Dhencha seed,सरकार ने आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाकर की 4 अप्रैल

Read Also : मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ से अपना लुक सोशल मीडिया पर किया पोस्ट Shah Rukh Khan Pathaan Look

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular