Homeराज्यहरियाणाआज युवा बेरोजगार, महंगाई चरम पर: सतपाल भट्टी Youth Unemployed Today

आज युवा बेरोजगार, महंगाई चरम पर: सतपाल भट्टी Youth Unemployed Today

नवीन मित्तल, शहजादपुर:
Youth Unemployed Today: आम आदमी पार्टी नारायणगढ़ विधानसभा के संगठन मंत्री सतपाल भट्टी ने शहजादपुर में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा सरकारों ने नारायणगढ़ विधानसभा की अनदेखी की है। उन्होंने कहा कि आज युवा बेरोजगार हैं महंगाई ने अपनी कमर कस रखी है, जिससे आम आदमी परेशान है वहीं पर उन्होंने दिल्ली का मॉडल जिक्र करते हुए कहा कि वहां पर फ्री मेडिकल सुविधा और महिलाओं के लिए बस में कोई किराया नहीं और बिजली के बिल भी जीरो है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर नारायणगढ़ को जिला बनाएंगे और युवाओं के रोजगार के लिए छोटे या बड़े उद्योग लगाए जाएंगे।

मिनी पीजीआई भी यहीं बनेगा Youth Unemployed Today

यही नही मिनी पीजीआई भी बनाएंगे। भट्टी ने अनेक मुद्दों का जिक्र करते हुए उन्होंने अबकी बार हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएं । उनके साथ आए पूर्व कर्मचारी विंग के उत्तरी जोन के अध्यक्ष बलदेव सिंह ने भी अपने विचार रखते हुए कहा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जो देश की सुरक्षा के लिए काम करते हुए देश के लिए शहीद हो जाता है अरविंद केजरीवाल सरकार एक करोड़ रुपये उनके परिवारों को देती है, जो अन्य सरकार है सुरक्षाकर्मियों की तरफ कोई ध्यान नहीं देती।

मौके पर ये लोग रहे मौजूद Youth Unemployed Today

नारायणगढ़ विधानसभा के प्रवक्ता नीरज कुमार, युवा नेता संजय भोसले, विधानसभा के बीसी सेल के अध्यक्ष डॉक्टर ओम प्रकाश , पूर्व कर्मचारी विंग के जिला उपाध्यक्ष डिप्टी चौहान शहजादपुर, मास्टर राजकुमार और मास्टर महेश चंद ने अपने अपने विचार रखे । इस अवसर कई लोग पार्टी में शामिल हुए प्रदीप कुमार, कुलदीप सिंह, बंटी राणा, अतुल राणा, जरनैल सिंह, जगतार, बिजेंदर, तरसेम, रणदीप, सुभाष, करण पाल ब्राह्मण माजरा कई लोगों ने पार्टी का दामन थामा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments