Homeराज्यहरियाणाYouth Caught With Huge Amount Of Banned Drugs भारी मात्रा में प्रतिबंधित...

Youth Caught With Huge Amount Of Banned Drugs भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाओं के साथ युवक पकड़ा

Youth Caught With Huge Amount Of Banned Drugs

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर:

उत्तर प्रदेश से हरियाणा के यमुनानगर में हो रहे प्रतिबंधित दवाओं के जखीरे को एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने एसपी कमलदीप गोयल के निर्देश अनुसार पकड़ा है। मौके से एक युवक को भी कार सहित गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 1 दिन के रिमांड पर लिया है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपी लंबे समय से प्रति अपनी दवाएं बेचने का काम कर रहा था जो लंबे समय के बाद पुलिस के हाथ लगा है।
सैल के इंचार्ज जोगिंदर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि एक युवक उत्तर प्रदेश से कार में सवार होकर हरियाणा में हथिनी कुंड बैराज से होता हुआ जिले में प्रतिबंधित दवाएं लेकर आएगा।

Also Read : Pollution Down In Delhi-NCR दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण डाउन, रेड जोन से बाहर इलाके

गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई निर्मल सिंह रामप्रसाद जसवीर सिंह हैप्पी पंकज राजेंद्र राकेश अमरजीत व सुखविंदर सिंह की टीम का गठन किया गया टीम ने हथिनी कुंड बैराज पर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी कुछ देर बाद उत्तर प्रदेश की ओर से एक कार आती दिखाई दी टीम ने उसे रोककर पूछताछ की तो उसके पास से प्रतिबंधित दवाएं बरामद हुई मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट बीडीपीओ जोगेश कुमार को बुलाया गया जिसके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली तो उसके पास से प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा बरामद हुआ।

मौके पर ड्रग इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार को बनाया गया जिसमें पकड़े गए प्रतिबंधित दवाइयों की जांच की तो जांच में सामने आया कि आरोपी से 1416 कैप्सूल स्प्समो प्रोक्सिवन प्लस मिले है। (Youth Caught With Huge Amount Of Banned Drugs)

जिनके लाने ले जाने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध है पूछताछ में आरोपी की पहचान बलौली निवासी विनोद उर्फ काला के नाम से हुई आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 1 दिन के रिमांड पर लिया गया है इंचार्ज जोगिंदर सिंह ने बताया कि आरोपी लंबे समय से प्रतिबंधित दवाइयों का काम कर रहा था अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है उन्होंने बताया कि जो दवाएं आरोपी से पकड़ी गई है वह नशे में इस्तेमाल की जाती है

Also Read : Sharjah New Weekend Days : UAE में कर्मचारियों को मिलेगा ढाई दिन का वीक ऑफ, 1 जनवरी 2022 से नया नियम होगा लागू

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular