Homeराज्यहरियाणायमुनानगर : 18 ग्राम स्मैक सहित युवक गिरफ्तार

यमुनानगर : 18 ग्राम स्मैक सहित युवक गिरफ्तार

प्रभजीत सिंह, यमुनानगर :
जिले में बढ़ रहे नशे की तस्करी पर नकेल कसने के लिए पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने एंटी नारकोटिक सेल की टीम का गठन किया हुआ है। जिसका जिम्मा इंस्पेक्टर महावीर सिंह को दिया हुआ है। उनकी टीम ने फिर कार्रवाई करते हुए 18 ग्राम स्मैक के साथ छोटा लापरा निवासी एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जो स्मेक युवक से बरामद हुई है उसकी कीमत हजारों रुपए आंकी जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सैल के इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि खानचंद चौक से होता हुआ एक युवक शहर में नशे की तस्करी करने आएगा। सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर राजकुमार, धर्म सिंह, एएसआई सतीश, हैप्पी, पंकज, अमित, संदीप व सुखविंदर सिंह की टीम का गठन किया गया । टीम ने खान चंद चौक पर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी।  कुछ देर बाद एक युवक पैदल आता दिखाई दिया जो टीम को देख भागने लगा लेकर टीम ने उसे कुछ दूरी पर जाकर गिरफ्तार कर लिया। मौके पर खेल विभाग के कोच ड्यूटी मजिस्ट्रेट प्रवीण कुमार को बुलाया गया, जिसके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 18 ग्राम स्मैक बरामद हुई, जिसकी कीमत करीब 70 हजार बताई जा रही है। पूछताछ में जिसकी पहचान छोटा लापरा निवासी जान मोहम्मद के नाम से हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह अपने ही गांव के एक युवक से नशीले पदार्थ लेकर आता है, अब टीम उसे भी जल्द ही गिरफ्तार करेगी । वहीं पकड़े गए युवक जान मोहम्मद पर पहले भी करीब 5 मामले पशु चोरी के दर्ज हैं और वह 1 महीने पहले ही जेल से जमानत पर आया है और आते ही उसने स्मेक का कारोबार शुरू कर दिया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular