Homeहरियाणायमुनानगररफी-नाइट में रजा मुराद ने दी मोहम्मद रफी को श्रद्धांजलि

रफी-नाइट में रजा मुराद ने दी मोहम्मद रफी को श्रद्धांजलि

प्रभजीत सिंह लक्की, Yamunanagar News:
श्री गणेश इंटरटेनमेंट की ओर से मोहम्मद रफी नाइट का आयोजन डीएवी गर्ल्स कॉलेज में हुआ। इसमें सेलिब्रिटी अतिथि हिंदी सिनेमा के कलाकार रजा मुराद उपस्थित रहे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में राजीव वर्मा और सम्मानित अतिथि विख्यात शिक्षाविद और यमुनानगर जगाधरी चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रधान डा. एमके सहगल रहे। अनुज वर्मा, प्रदीप खन्ना, कश्मीरी लाल धीमान, सुंदर प्रताप, मानिक लूथरा शक्ति जैलदार, डॉ रजनी सहगल, अमन खान, ऊषा धीमान विशेष अतिथि रहे।

आने से उसके आए बहान पर झूमे दर्शक

कार्यक्रम में खासतौर पर आए हुए कलाकार मोहित खन्ना व सुमित शर्मा ने पहला गाना गाकर आने से उसके आए बहार दर्शकों को झूमने के लिये मजबूर कर दिया। इस मौके पर आए हुए फिल्म व टीवी कलाकार रजा मुराद ने 31 जुलाई मोहम्मद रफी नाइट का आयोजन करने के उपलक्ष पर संस्था के निदेशक पंकज अरोड़ा को बधाई दी और उनके साथ-साथ संस्था की ओर से सामाजिक कार्य करने की भी उनको प्रेरित किया।

इस मौके पर रजा मुराद ने बताया कि रफी साहब एक महान व्यक्ति थे और आज भी उनका नाम पूरे भारतवर्ष में है। यादगार गीतों से प्रेरणा लेकर उभरते कलाकार आगे बढ़ रहे हैं और ऐसे प्रतिभावान कलाकारों को मंच देने के लिए श्री गणेश एंटरटेनमेंट ने सार्थक कदम उठाया है।

तुम मुझे यूं भुला ना…. ने किया भावविभोर

ऐसे प्रयास भविष्य में भी होते रहना चाहिए और वह हमेशा इनमें शिरकत के लिए तैयार रहेंगे। इस मौके पर पंकज अरोड़ा ने आए हुए सभी अतिथियों को पुष्प देकर सम्मानित किया और कहा कि उभरती प्रतिभाओं को मंच देने के साथ-साथ संस्था द्वारा सामाजिक कार्य किए जाते है।

इस मौके पर संस्था के निदेशक पंकज अरोड़ा ने भी रफी साहब साहब का गाना ह्लक्या हुआ तेरा वादाह्व गाकर महान गायक मोहम्मद रफी साहब को श्रद्धांजलि दी। करीब 3 घंटे तक चले आयोजन में सिर्फ यमुनानगर ही नहीं बल्कि जगाधरी अंबाला और करनाल तक से आए संगीत प्रेमियों ने सुरीली प्रस्तुतियों का आनंद लिया। कार्यक्रम में दिल्ली से आए गायक सुमित शर्मा ने मोहम्मद रफी साहब के यादगार गीतों में शामिल तुम मुझे यूं ना भुला पाओगे की प्रस्तुति से दर्शकों को भावविभोर कर दिया।

स्कूल चेयरमैन ने किया रजा मुराद का स्वागत

इस मौके पर मैनेजमेंट गुरू व सेंट लॉरेंस इंटरनेशनल स्कूल के चेयरमैन डॉ एमके सहगल ने रजा मुराद का अभिनंदन किया व कार्यक्रम की सराहना की और कहा कि भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रम आयोजित होते रहने चाहिए ताकि नवोदित कलाकारों को आगे बढ़ने के लिए बेहतर मंच मिल सके। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि रजा मुराद ऐसी महान शख्सियत हैं। जिनका यमुनानगर जैसे शहर में आना अपने आप में बहुत खुशकिस्मती की बात है। ऐसे महान लोगों से प्रेरणा लेकर कलाकारों को भी आगे बढ़ने की तैयारी करनी चाहिए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular