Homeहरियाणायमुनानगरहेरोइन तस्करी में विदेशी युवक दिल्ली से गिरफ्तार

हेरोइन तस्करी में विदेशी युवक दिल्ली से गिरफ्तार

प्रभजीत सिंह लक्की, Yamunanagar News:
एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने दिल्ली उत्तम नगर से किराये के मकान में रह रहे एक विदेशी को हेरोइन तस्करी में गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेशकर देररात 2 दिन के रिमांड पर लिया। पुलिस की या बड़ी कामयाबी है, किस प्रकार देश में नशा फैल रहा है और और विदेशी युवक को पकड़ा गया है।

दो दिन पहले भी टीम ने पकड़े थे आरोपी

सेल के इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि 2 दिन पहले उनकी टीम ने सेक्टर 17 हुड्डा से मुस्तफाबाद निवासी तरुण और खान अहमदपुर निवासी लखविंदर को डेढ़ सौ ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था। उसे 2 दिन के रिमांड पर लिया। पूछताछ में बताया कि उन्होंने यह नशीले पदार्थ नाइजीरिया के एक युवक से लिए थे।

सब इंस्पेक्टर भूप सिंह एसआई अनिल सतीश, राजेंद्र की टीम का गठन किया गया टीम ने दिल्ली उत्तम नगर से विदेशी युवक को गिरफ्तार किया जो है पिछले 8 महीने से किराए के मकान में रह रहा था और लगातार हीरोइन की तस्करी कर रहा था इसकी पहचान ने नजीरिया के अनबरा निवासी नरूका उर्फ इनोसेंस के नाम से हुई, जिसे कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि युवक पिछले 8 महीने से दिल्ली में रहकर नशे की तस्करी कर रहा था और दोनों युवकों से उसका संपर्क था

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular