Homeहरियाणायमुनानगरकिसानों के बिजली मीटर उतारे तो भाकियू करेगी विरोध

किसानों के बिजली मीटर उतारे तो भाकियू करेगी विरोध

प्रभजीत सिंह लक्की, Yamunanagar News: भाकियू के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी गुरुवार को रेस्ट हाउस बिलासपुर पहुंचे। जहां पर जिला प्रधान संजु गुंदियाना, उपाध्यक्ष गुरमेज सिंह कपूरी उपस्थित रहे। चढ़ूनी ने कहा कि आज देखने में आ रहा हैं बिजली निगम की ओर से किसानों के घरों के मीटर उतारे जा रहे हैं। उन्होंने किसानों से कहा कि मीटर उतारने का विरोध करें।

ट्यूबवेलों के कनेक्शन जल्द लगाए जाएं

उन्होंने मांग की कि बकाया टयूबवेलों के कनेक्शन जल्छ किए जाएं। बिजली की टूटे पोल और जर्जर तारों को तुरंत बदला जाए। कोई भी अधिकारी यदि काम के बदले पैसे की मांग करे तो विरोध करें। साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार से कम गेहूं की पैदावार पर किसान को 500 रुपये बोनस मिले। सरसों पर भी किसान को बोनस दिया जाए। किसानों को आने वाले समय में धान की रोपाई के लिए पर्याप्त बिजली दी जाए। खाद और कीटनाशक दवाओं के दाम कम किए जाए।

किसान भाई एक-दूसरे की मदद करें

उन्होंने सभी किसान भाइयों से एकजुट होकर काम करने को कहा और जिला प्रधान को निर्देश दिए की आप अपनी टीम के साथ और सदस्य जोडें और टीम को मजबूत करें। कहीं पर भी किसी किसान को कोई समस्या आए तो टीम के सभी सदस्य उसकी सहायता के लिए पहुंचे। इस मौके पर जिला प्रधान संजू गुंदियानी, उपाध्यक्ष गुरमेज सिंह कपूरी, संदीप कुमार, सुनील कुमार, गगनदीप, जरनैल सिंह और राजेंद्र सिंह मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : आय से अधिक संपत्ति मामले में चौटाला दोषी करार, 26 को सजा पर होगी बहस

ये भी पढ़ें : टीजीटी-पीजीटी के 5500 पदों पर भर्ती जल्द: मनोहर लाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular