Homeहरियाणायमुनानगर1400 प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद, आरोपी गिरफ्तार

1400 प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद, आरोपी गिरफ्तार

प्रभजीत सिंह लक्की, Yamunanagar News:
एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने जोड़ियां नाके से प्रतिबंधित दवाओं के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। इसके खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 2 दिन के रिमांड पर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जोड़ियां नाके के पास से हुई गिरफ्तारी

कार्यवाहक इंचार्ज भूप सिंह ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि जोड़ियां नाके के पास एक युवक प्रतिबंधित नशीले कैप्सूलो के साथ घूम रहा है।इस सूचना पर उप निरीक्षक राजेश, कृष्ण, एएसआई राजेंद्र सिंह, सतीश, पंकज की टीम का गठन किया गया। टीम ने जोड़ियां पावर हाउस के पास से एक युवक को गिरफ्तार किया। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट कृषि विभाग के उप कृषि निदेशक सतवीर सिंह को बुलाया गया। जिसके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 1400 कैप्सूल प्रतिबंधित बरामद हुए।

नशीले कैप्सूल निकले प्रोविन सपास

मौके पर ड्रग इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार को बुलाया गया जिसने पकड़े कि प्रतिबंधित दवाइयों की जांच की तो पता चला कि यह कैप्सूल प्रोविन सपास है, जिनके संख्या 1400 है। जिनके लाने ले जाने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध है। पूछताछ पर आरोपी की पहचान जोड़ियां निवासी मनीष पुत्र विजेंद्र कुमार के नाम से हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे रिमांड पर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया युवक सप्लाई का काम करता है। लेकिन उनकी टीम जल्द ही मुख्य आरोपियों तक भी पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular