HomeहरियाणायमुनानगरThe Murder Of A Young Man : रंजिश में टायर के पाने...

The Murder Of A Young Man : रंजिश में टायर के पाने से युवक की हत्या, जिगरी दोस्त बने कातिल

आज समाज डिजिटल, यमुनानगर:
The Murder Of A Young Man : ये माना जाता है कि मित्रता सभी रिश्तों से ऊपर है। इसके लिए सुदामा और भगवान कृष्ण के किस्सों का उदाहरण भी दिया जाता है। यहहां ये भी बता दें कि इस पवित्र रिश्ते पर नशा हावी हो जाए तो यही मित्र जानलेवा भी हो जाता है।
इस ताजा उदाहरण यमुनानगर में देखने को मिला। यहां किसी बात को लेकर तीन दोस्तों में इस कदर तनाव बढ़ा की दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे की हत्या कर दी और खून मे लथपथ उसकी लाश को कार में छोड़कर भाग गए।

नशे के आदी थे तीनों दोस्त The Murder Of A Young Man

गांव बीकमपुर निवासी प्रदीप, वीपन उर्फ सोनू और गांव मनका निवासी गुरदेव तीनों आपस में दोस्त थे। तीनों नशे के आदी थे और एक ही घर में रहते थे। गुरदेव की अपने पिता से नहीं बनती थी क्योंकि उसके पिता ने गुरदेव पर दस लाख रूपए चोरी का केस दर्ज करवा रखा था। एक दिन तीनों दोस्तों का किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया और प्रदीप और सोनू ने टायर के पान्ने से गुरदेव की हत्या को अंजाम दे दिया।

कार की सीट पर थी गुरदेव की लाश The Murder Of A Young Man

दो दिन पहले यमुनानगर के थाना छप्पर इलाके में श्मशान के पास एक आल्टो में गुरदेव की लाश खून से लथपथ मिली। पहली नजर में ही मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था, लिहाजा तफतीश की जिम्मेवारी सीआईए-वन को सौंपी गई और जब पुलिस ने कड़ी से कड़ी मिलाकर मामले की छानबीन की, तो दूध दूध और पानी का पानी होते देर नहीं लगी।

यह है पुलिस का बयान The Murder Of A Young Man

डीएसपी प्रमोद शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि अब पुलिस कोर्ट से रिमांड लेकर दोनों से पूछताछ की जाएगी।पुलिस इस बात का पता लगाएगी की आखिर इन दोनों ने अपने दोस्त की हत्या क्यों की।

The Murder Of A Young Man

READ ALSO : Anganwadi Workers Update यूनियन प्रतिनिधि मंडल की प्रधान सचिव से चंडीगढ़ में 10 को होगी वार्ता

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments