Homeहरियाणायमुनानगरसिगरेट से भरे ट्रक से लूट मामले के आरोपी प्रोडक्शन रिमांड पर...

सिगरेट से भरे ट्रक से लूट मामले के आरोपी प्रोडक्शन रिमांड पर Robbed from Truck full of Cigarettes

Robbed from Truck full of Cigarettes

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
Robbed from Truck full of Cigarettes: बाइपास हाइवे से सिगरेट से भरा ट्रक लूटने के मामले में एसटीएफ हरियाणा की टीम ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है । एसटीएफ ने मध्यप्रदेश निवासी कल्याण सिंह, दिनेश, सुशील, सतीश, मनोज को गिरफ्तार किया है । पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है । बताया जा रहा है कि यह एक गिरोह है । जोकि हाइवे पर लूट की वारदातों को अंजाम देता है ।

यह था मामलाः Robbed from Truck full of Cigarettes

यूपी के गांव तेलीपुरा निवासी संजीव कुमार ने फर्कपुर पुलिस को शिकायत दी थी कि वह कंटेनर का ड्राइवर है । वह क्लीनर साहबूदीन के साथ आईटीसी फैक्टरी सहारनपुर से सिगरेट लोड कर पंजाब के चुनी कला गोदाम के लिए चले थे । जब वे सुबह साढ़े छह बजे यमुनानगर में नए बने बाइपास पर गांव फुंसगढ़ के पास रेलवे ब्रिज पर पहुंचे तो एक सफेद रंग की कार में छह लोगों ने गाड़ी रोकने की कोशिश की । लेकिन उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी । कुछ दूर जाकर उन्होंने कार को सड़क के बीच में खड़ा कर दिया और उन्हें कंटेनर रोकना पड़ा ।
इसके बाद कार सवारों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया और उनके मोबाइल छीन लिए । उनके कपड़े फाड़कर उससे उनके हाथ बांध दिए । उनकी आंखों और मुंह पर भी कपड़े बांध दिए । इसके बाद उन्होंने उन्हें अपनी कार में बैठा लिया । इसके दो घंटे बाद उनहोंने उन्हें एक पेट्रोल पंप के पास नाले में गिरा दिया । किसी तरह वे नाले से निकले और अपने हाथ और मुंह से कपड़ा खोला । वे पुलिस चौकी पंचतीर्थी पहुंचे । पुलिस को अपने साथ घटना स्थल पर ले गए । इसके बाद फर्कपुर पुलिस को फोन किया । फर्कपुर पुलिस मौके पर आई और पुलिस ने 9 जून 2020 को धारा-395 में केस दर्ज कर लिया था ।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular