Homeहरियाणायमुनानगररेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने के आरोपी रेलवे कॉलोनी निवासी साजन को फर्कपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जांच अधिकारी सुखविंद्र ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

यह था मामला

शिकायतकर्ता मनीष शर्मा ने शिकायत में बताया था कि वह रेलवे वर्कशाॅप कॉलोनी में सैर के लिए जाता था। साल 2021 में उसकी मुलाकात साजन से हुई। वह रेलवे में नौकरी करता था। गुरु तेग बहादुर नगर निवासी मनीष शर्मा से साजन ने 6.40 लाख रुपए लेकर रेलवे वर्कशॉप में नौकरी लगवाने का वादा किया था। वहीं उसे फर्जी जॉइनिंग लेटर थमा दिया। उस पर चीफ रेलवे वर्कशॉप मैनेजर, डिप्टी सीपीओ राजीव बजाज, एपीओ, ईसीएचओएस, एएफए तक की मोहरे लगी थी।

रेलवे के अधिकारी भी शामिल

मनीष ने आरोप लगाया कि उससे पैसे ठगने में साजन के साथ-साथ रेलवे के अधिकारी भी शामिल थे। लेकिन इकनॉमिक सेल की जांच में रेलवे के कर्मचारियों और अधिकारियों की मिलीभगत नहीं मिली। फर्कपुर पुलिस ने इस मामले में 10 जून 2022 को केस दर्ज किया था। साजन तब घर से गायब था। पुलिस को अब साजन मिला और उसे काबू किया गया।

ये भी पढ़ें : प्राचीन देवी मंदिर में पानीपत विप्र मंडल की हुई बैठक

ये भी पढ़ें : आर्य कॉलेज और आई.सी.एस.आई पानीपत चैप्टर के संयुक्त तत्वाधान में “अध्यापक सशक्तिकरण” पर कॉन्फ्रेंस का आयोजन

Connect With Us: Twitter Facebook 
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular