HomeहरियाणायमुनानगरMurder of Migrant Couple प्रवासी दंपति का मर्डर, ट्यूबवेल के कमरे की...

Murder of Migrant Couple प्रवासी दंपति का मर्डर, ट्यूबवेल के कमरे की छत पर खून से लथपथ मिले शव

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
Murder of Migrant Couple: जिले के साढ़ौरा क्षेत्र में नदीपार पंचायत में सुलतानपुर के रास्ते में ट्यूबवेल की छत पर पति पत्नी की डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त सुरेन्द्र निवासी (बिहार) के रूप में हुई है।  सुरेन्द्र साढौरा के किसान रामेशवर के खेत में ट्यूबवेल के कमरे में रहता था।

पति व पत्नी की डंडों से पीट पीट कर हत्या करने की आशंका

Murder of Migrant Couple

शनिवार को सुबह 10बजे के समय रामेशवर खेत में गया तो उसने ट्यूबवेल के कमरे के बाहर चप्पल व जूते बिखरे हुए मिले तभी उसे छत पर चादर देखी जब उसने छत पर चढ़कर देखा तो दोनो पति पत्नी का शव खून से लथपथ पड़ा था। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी।(Murder of Migrant Couple) पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज  सीआईए टीम की मदद से जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक सुरेन्द्र व उसकी पत्नी रानी मूल रूप से बिहार का रहने वाला सुरेंद्र पिछले काफी समय से खेतो मे दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। पिछले करीब 15दिनों से  सुरेंद्र रामेशवर के खेत में ट्यूबवेल पर रह रहा था। शनिवार सुबह  अपने खेतों में आया था।

अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस व सीआईए 1 टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए

इस दौरान उसे ट्यूबवेल की छत पर दोनो का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। रामेशवर ने तुरंत मामले की सूचना साढ़ौरा पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम ने घटनास्थल का मुआयना करके सीआईए टीम को सूचना दी। सीन ऑफ क्राइम टीम ने भी मौके से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए  अस्पताल में भिजवा दिया ।

रात शराब पीकर कर रहे थे मस्ती Murder of Migrant Couple

ट्यूबवेल के मालिक रामेशवर ने बताया कि कल रात पोडोसी खेत का मालिक प्रवीन रात्री 9.30 बजे आवारा पशुओं को फसल से भागने के लिए खेतों में आया था तब उसने देखा की दोनो पति पत्नी के साथ एक और व्यक्ति शराब पीकर मस्ती कर रहा था जब उसने उससे पूछा कि तुम कौन हो तो उसने पास के ही गांव में खेतों में काम करने वाला अपने आप को बताया और सुबह जब उनकी खून की सूचना मिली तो उसने यहां बात पुलिस को बताई तो पुलिस का शक उसी आदमी पर गया जो उनके साथ रात को बैठकर शराब पी रहा था। उसकी तालाश में जुटी हुई है। पुलिस जांच पड़ताल में पुलिस को शव के पास से शराब की बोतल व कुछ अपतिजनक सामान भी बरामद हुआ है पुलिस सभी सबूतों को कब्जे में लेकर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डी एस पी आशीष चौधरी Murder of Migrant Couple

जैसे ही पुलिस को इस डबल मर्डर की सूचना मिली तो डी एस पी आशीष चौधरी के साथ सतह पुलिस की टीमें भी मौके पर पहुंचने शुरू हो गई सीआईए वन ,सीआईए दो, सीन ऑफ क्राइम, साइबर क्राइम,  डॉग स्कॉड के साथ सभी टीमें ने अपने अपने हिसाब से जांच पड़ताल शुरू की।

अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज : सतीश कुमार Murder of Migrant Couple

थाना प्रभारी साढ़ौरा सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने सूचना पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के घरवालों को सूचना दे दी है उनके आने पर शव का पोस्टमार्टम होगा।पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ करके जानकारी जुटा रही है। जल्द ही दोषी पुलिस की गिरफ्त मे होगा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular