Homeहरियाणायमुनानगरकाला राणा के भाई सूर्यप्रताप उर्फ नोनी राणा को लिया प्रोडक्शन रिमांड...

काला राणा के भाई सूर्यप्रताप उर्फ नोनी राणा को लिया प्रोडक्शन रिमांड पर

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसपी मोहित हाण्डा के मार्गदर्शन में कार्य करते हुए अपराध शाखा – 2 की टीम ने काला राणा के भाई सूर्यप्रताप उर्फ नोनी राणा को प्रोडक्शन रिमांड पर लिया है। सूर्य प्रताप उर्फ नोनी राणा का अदालत से से चार दिन का रिमांड लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि सूर्यप्रताप उर्फ नोनी राणा को 13 सितंबर को दर्ज लूट के केस में आरोपी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि जेल से ही नोनी राणा ने बदमाश सिमरनजीत सिंह उर्फ बावा व अभिषेक को गाड़ी लूटने के लिए कहा था। इस मामले में दो आरोपी पकड़े जा चुके हैं। इसी केस में अंबाला जेल में बंद नोनी राणा को प्रोडक्शन रिमांड पर लिया गया है। इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि सदर यमुनानगर थाना में दर्ज लूट के केस में नोनी राणा को प्रोडक्शन रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि 13 सितंबर को गश्त कर रही अपराध शाखा – 2 की टीम को बदमाशों ने रोका और गाड़ी लूटने के इरादे से पिस्टल तान दी थी। टीम ने मौके पर दो बदमाश सुभाषनगर कालोनी निवासी सिमरनजीत सिंह उर्फ बावा व प्रोफेसर कालोनी निवासी शुभम को पकड़ लिया था। दोनों बदमाशों से देसी कट्टे व सात कारतूस बरामद हुए थे। उनके पास से एक बिना नंबर की बाइक भी बरामद हुई थी। दोनों बदमाशों से पूछताछ के बाद राज खुला कि यह बदमाश ने गैंगस्टर काला राणा व उसके भाई सूर्यप्रताप उर्फ नोनी राणा के गुर्गे हैं। इसके बाद विष्णुनगर निवासी अभिषेक पंजेटा को पकड़ा गया था। इन बदमाशों को गाड़ी लूटने के लिए नोनी राणा ने कहा था। इसके साथ ही बदमाशों ने नोनी के कहने पर हथियार व मोबाइल एकत्र किए और उसके लक्ष्मी गार्डन स्थित घर में रखे थे। इन हथियारों को एनआइए की टीम ने रेड कर बरामद किया था।

ये भी पढ़ें :निबंध लेखन प्रतियोगिता व संगीत गायन विभाग द्वारा संगीत प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता व अंताक्षरी का आयोजन किया गया

ये भी पढ़ें : डीएवी पीजी कॉलेज बना कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की जोनल ,इंटर जोनल, वॉलीबॉल प्रतियोगिता का चैंपियन

ये भी पढ़ें : एक महिला ने चुनाव नतीजों में रिकॉर्ड तोड़ मत हासिल कर दिखाया अपनी जीत का दम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular