Homeहरियाणायमुनानगरप्रतिबंधित नशीले कैप्सूलों सहित पति-पत्नी गिरफ्तार Husband And Wife Arrested With Banned...

प्रतिबंधित नशीले कैप्सूलों सहित पति-पत्नी गिरफ्तार Husband And Wife Arrested With Banned Drug Capsules

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
Husband And Wife Arrested With Banned Drug Capsules : एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने एक महिला व उसके पति को प्रतिबंधित नशीली दवाइयों के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read Also : PNB के खाताधारकों की बल्ले-बल्ले! फ्री में मिल रहा है 20 लाख रुपये का फायदा, फटाफट जानिए कैसे PNB My Salary Account

अपने पति के साथ अपनी दवाइयों को अवैध रूप से जा रहा था बेचा (Husband And Wife Arrested With Banned Drug Capsules)

सैल के इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक श्री कमलदीप गोयल के निर्देशानुसार नशे पर धडपकड़ने के लिए लगातार उनकी टीम कार्रवाई कर रही है। जहा उनकी टीम ने 3 दिन पहले 310 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया था तो वहीं उनकी टीम ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा पकड़ा है। यह प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा एक महिला से पकड़ा गया है। जो अपने पति के साथ अपनी दवाइयों को अवैध रूप से बेच रही थी। उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि बलौली के पास एक महिला प्रतिबंधित दवाइयां लेकर घूम रही है।

Husband And Wife Arrested With Banned Drug Capsules
Husband And Wife Arrested With Banned Drug Capsules

महिला से बरामद होये 112 कैप्सूल सम्पो प्रोसिवन प्लस के नाम से ( Husband And Wife Arrested With Banned Drug Capsules)

इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक कृष्ण, धर्म सिंह, एएसआई जसवीर सिंह, राजेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह, महिला पुलिस कर्मचारी सरस्वती देवी व संदीप की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रही महिला को गिरफ्तार किया। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट छछरौली तहसीलदार तरुण कुमार को बुलाया गया। उनके सामने पकड़ी गई महिला की तलाशी ली तो उसके पास से प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद हुए। मौके पर ड्रग इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार को बुलाया गया।

जिन्होंने महिला से पकड़ी गई दवाइयों की जांच की तो उसके पास से 112 कैप्सूल सम्पो प्रोसिवन प्लस के नाम से हुई। जिनके लाने ले जाने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध था और महिला के पास कोई भी इन्हें बेचने के लिए काग्जात भी नहीं बरामद हुए।

गिरफ्तार कर भेज दिया न्यायिक हिरासत में (Latest Yamunanagar News)

वह साथ में जिसकी पहचान बलोली निवासी सुनीता के नाम से हुई। पुलिस ने महिला के खिलाफ केस कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। टीम ने वही तुरंत रूप से कार्रवाई करते हुए महिला के पति सतपाल को भी गिरफ्तार कर लिया। जो अपनी पत्नी को दवाइयां लाकर देता था। जिसके खिलाफ भी केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Read Also : अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं के लिए दी गई बजट में कई सौगातें : राज्यमंत्री कमलेश ढांडा Minister Of State Kamlesh Dhanda Statement Of International Women’s Day

Read Also : रेस्टोरेंट जैसा स्वादिष्ट पनीर कोफ्ता बनाये वो भी आसान तरीकें से बस फॉलो करें ये स्टेप Delicious Paneer Kofta

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular