Homeहरियाणायमुनानगरगैंगस्टर काला राणा का पिता जोगिंदर राणा 2 दिन के रिमांड पर

गैंगस्टर काला राणा का पिता जोगिंदर राणा 2 दिन के रिमांड पर

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण(एनआइए) व स्थानीय पुलिस के ज्वाइंट आपरेशन में गैंगस्टर काला राणा के पिता जाेगिंद्र राणा को गिरफ्तार किया गया है। उसे वर्ष 2017 में पूर्व विधायक के भाई राजेंद्र सिंह उर्फ राज्जा पर फायरिंग करने में लक्ष्मी गार्डन स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया है। इस केस में वह साजिश रचने का आरोपित है। इसके साथ ही इस केस में उसे वर्ष 2018 में भगौड़ा भी घाेषित किया गया है। कुछ अवैध हथियार मिलने की भी बात कही जा रही है, लेकिन उसकी अभी पुलिस पुष्टि नहीं कर रही है। शहर जगाधरी थाना प्रभारी नसीब सिंह ने बताया कि जोगिंद्र काे कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है।

ताबड़तोड़ फायरिंग

पुलिस काे दी शिकायत के अनुसार, फ्रेंडस कालोनी निवासी राजेंद्र सिंह उर्फ राज्जा ने सेक्टर 17 में अपनी प्लाईवुड फैक्ट्री ट्रेनोक्स लैमिनेट्स का कार्यालय बना रखा है। 26 मई 2017 को वह अपने पार्टनर माडल टाउन निवासी संजीव गुप्ता के साथ कार्यालय में बैठे हुए थे। तभी शाम करीब सवा सात बजे जोगिंद्र राणा का छोटा बेटा सूर्यप्रताप उर्फ नोनी अपने तीन साथियों के साथ हाथों में पिस्टल लिए हुए आया। इन बदमाशों ने आते ही ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। एक गोली राजेंद्र सिंह की बाईं जांघ में लगी। जबकि एक गाेली उनकी अंगूली में लगी। एक फायर संजीव गुप्ता के भी पैर में लगा। वारदात को अंजाम देने के बाद यह बदमाश फायरिंग करते हुए परिवार सहित खत्म करने की धमकी देकर भाग निकले थे। आरोप था कि यह हमला जाेगिंद्र सिंह व उसके जेल में बंद बेटे काला राणा ने कराया था। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया हुआ है।

इस केस में भगौड़ा भी घाोषित है जोगिंद्र राणा

राजेंद्र सिंह पर हुए हमले में सूर्यप्रताप के साथ पंजाब के माेहाली के आजादनगर निवासी रविंद्र उर्फ काली, राजस्थान के जिला चुरु के गांव कालुंडी निवासी संपत नेहरा का नाम भी सामने आया था। पुलिस जांच में सामने आया था कि इन्होंने ही जोगिंद्र राणा व उसके बेटे गैंगस्टर काला राणा के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने की साजिश रची थी। बाद में जोगिंद्र कोर्ट में पेश नहीं हुआ था। जिस पर उसे वर्ष 2018 में भगौड़ा घोषित कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें :  चार दिन पहले ‘जिंदा’ हुए दुलीचंद रोहतक में लगाएंगे ‘मुर्दों’ का दरबार

ये भी पढ़ें : बिहार के छोरे समर्पण वर्मा का कमाल: मिला ऑल इंडिया 125वां रेंक

ये भी पढ़ें : पानीपत क्लब में चार दिवसीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन

ये भी पढ़ें : राष्ट्रीय पोषण माह के अंतर्गत स्वस्थ भारत खुशहाल भारत थीम पर कार्यक्रम

ये भी पढ़ें : 29 लाख की लागत से वार्ड 26 में बनेंगी सड़के

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular