Homeहरियाणायमुनानगरदुकान में घुसकर दो भाईयों पर हमला कर किया घायल

दुकान में घुसकर दो भाईयों पर हमला कर किया घायल

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

  •  पुलिस ने सात आरोपितों के खिलाफ किया केस दर्ज

गांव देवधर में जूस की दुकान में घुसकर आधा दर्जन से अधिक युवकों ने दो भाइयों पर डंडों व बिंडों से हमला कर दिया। जिसमें दोनों भाई घायल हो गए। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मामले में सात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार माली माजरा निवासी अनीश ने प्रतापनगर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी देवधर अड्डे पर क्वालिटी जूस कॉर्नर के नाम से दुकान है। दुकान पर वह और उसका बड़ा भाई शराफत रहते हैं। रात करीब दस बजे वह और उसका भाई दुकान पर थे।

तभी दुकान पर देवधर निवासी रोमिल अपने साथी शहजाद वाला निवासी विकास कुमार, खेड़की निवासी मनीष कुमार, देवधर निवासी मोहित कुमार, दड़वा निवासी शुभम, देवधर निवासी टोनी, विक्रम उर्फ विमल के साथ बाइक व कार में सवार होकर आए। आरोपितों के हाथों में डंडे, बिंडे व अन्य हथियार थे। आते ही आरोपितों ने उनकी दुकान में घुसकर उन दोनों भाईयों पर हमला बोल दिया। जिसमें वे दोनों भाई घायल हो गए। आरोप है कि इस दौरान आरोपितों ने उनकी दुकान का सामान बाहर फेंक दिया और उसमें तोडफ़ोड़ की। शोर सुनकर आसपास के दुकानदार मौका पर एकत्रित हो गए। जिन्हें देखकर कुछ युवक कार में बैठकर फरार हो गए। जबकि दुकानदारों ने विकास कुमार, मनीष कुमार व मोहित को पकड़ लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद तीनों आरोपितों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। जांच अधिकारी एएसआई राजबीर सिंह का कहना है कि मामले में पुलिस ने सात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बाइक सवार युवकों ने महिला के गले से झपटी सोने की चेन

ये भी पढ़ें : कनाड़ा से मेकअप आरटिस्ट का कोर्स करवाने के नाम पर हड़पे दो लाख 20 हजार रुपये

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular