HomeहरियाणायमुनानगरEncroachment Removal Campaign नगर निगम की टीम ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान 

Encroachment Removal Campaign नगर निगम की टीम ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान 

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
Encroachment Removal Campaign: सड़कों पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ नगर निगम ने सख्त रवैया अपना लिया है। नगर निगम ने वर्कशॉप रोड व बस स्टैंड के आसपास दुकानदारों द्वारा किए गए स्थाई व अस्थाई अतिक्रमण को हटाया। इस दौरान ढाबा संचालकों द्वारा बनाए गए थड़ों व रेंप को जेसीबी की मदद से ध्वस्त कर साफ किया गया। निगम अधिकारियों ने अतिक्रमण करने पर दुकानदारों के चालान भी किए।

अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ भविष्य में भी जारी रहेगी निगम की कार्रवाई 

अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ निगम की कार्रवाई भविष्य में भी जारी रहेगी। नगर निगम संयुक्त आयुक्त अशोक कुमार के निर्देशों पर शहर की सड़कों को अतिक्रमण मुक्त बनाने के लिए सीएसआई अनिल नैन के नेतृत्व में टीम गठित की गई है। जिसमें सेनेटरी इंस्पेक्टर गोविंद शर्मा, बिट्टू, सुमित, कृष्ण व अन्य निगम कर्मचारियों को शामिल किया गया है। स्थाई व अस्थाई अतिक्रमण हटाने की लिए निगम की यह टीम जेसीबी, ट्रैक्टर ट्रॉली व अन्य वाहनों के साथ जगाधरी वर्कशॉप रोड पर पहुंची। निगम की टीम ने यहां से स्थाई व अस्थाई अतिक्रमण हटाया।

कई दुकानदारों के अतिक्रमण करने पर किए चालान

निगम की टीम ने इस दौरान दुकानदारों द्वारा सड़क पर रखे बोर्ड व सामान उठाकर निगम के वाहन में लोड किया और लोगों को सड़क पर सामान न रखने के लिए जागरूक किया। इसके बाद निगम की टीम बस स्टैंड के सामने पहुंची। यहां निगम की टीम ने ढाबा संचालक द्वारा बनाए गए थड़े व रैंप जेसीबी की मदद से ध्वस्त किए गए। उन्हें हटाकर निगम द्वारा स्थाई अतिक्रमण साफ किया गया।
इस दौरान कई दुकानदारों के अतिक्रमण करने पर चालान भी किए गए। सीएसआई अनिल नैन व सेनेटरी इंस्पेक्टर गोविंद शर्मा ने बताया कि शहर की सड़कों पर कुछ दुकानदारों ने सामान रखकर अतिक्रमण किया हुआ है। इससे सड़कों पर जाम लगता है और आमजन को परेशानी होती है। सड़क सुरक्षा व आमजन को सड़कों से निकलने में किसी तरह परेशानी न हो, इसके लिए नगर निगम द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है। ताकि आमजन को सड़क से निकलने में कोई परेशानी न हो। भविष्य में भी ये कार्रवाई जारी रहेगी।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular