Homeहरियाणायमुनानगरनगर पालिका व अग्निशमन विभाग के कर्मचारी 4 अक्टूबर को करेंगे प्रदर्शन...

नगर पालिका व अग्निशमन विभाग के कर्मचारी 4 अक्टूबर को करेंगे प्रदर्शन : जनकराज

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

नगरपालिका कर्मचारी संघ की ब्रांच मीटिंग नगर निगम यूनियन कार्यालय में शाखा प्रधान जनक राज की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक की कार्यवाही शाखा सचिव प्रवेश परोचा द्वारा की गई बैठक में कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों के ऊपर विशेष चर्चा करके तमाम पदाधिकारियों की उपस्थिति में कुछ कड़े फैसले लिए गए।

दो दिवसीय क्रमिक भूख हड़ताल

बैठक में उपस्थित महासचिव मांगेराम तिगरा ने जारी अपने प्रेस बयान में मीडिया को बताया की नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के आह्वान पर 4 अक्टूबर को शहर में उल्टा झाड़ू प्रदर्शन,11-12 अक्टूबर को दो दिवसीय क्रमिक भूख हड़ताल व 19-20 अक्टूबर को दो दिवसीय काम बंद हड़ताल की तैयारियों को लेकर टीमों का गठन कर दिया गया है। जिसमें सभी टीमें सफाई कर्मचारियों की सभी हाजरियो व दमकल केंद्रों पर जाकर आगामी आंदोलनों व हड़ताल को सफल बनाने का आह्वान करेगी। वही कर्मचारी नेताओं ने बताया कि सफाई कर्मचारियों व दमकल कर्मचारियों के स्थानीय मुद्दों को लेकर नगर निगम आयुक्त के साथ कई दौर की बातचीत हो चुकी है लेकिन आयुक्त के द्वारा सिवाय आश्वासन के कर्मचारियों को अभी तक कुछ नहीं दिया गया। जिस कारण से उन्हें आंदोलन करने के लिए मजबूर किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अगर कर्मचारियों के स्थानीय मुद्दों के मांगों की जल्द समाधान नहीं किया तो आगामी रणनीति के तहत बड़े आंदोलन की घोषणा की जाएगी। जिसकी जिम्मेदारी नगर निगम प्रशासन की होगी।

इस मौके पर ये लोग रहे शामिल

इस मौके पर नगर पालिका संघ के वरिष्ठ उप प्रधान राज कुमार धारीवाल, मुख्य सलाहकार राजकुमार ससोली,उपप्रधान बलदीप तुम्बी, सह सचिव रमेश कुमार ,प्रेस सचिव पपला ,प्रचार सचिव रमन ,कार्यालय सचिव सोरण दलोर,सदस्य कमलेश,श्याम लाल,कोषाध्यक्ष गुलजार अहमद,अग्निशमन विभाग से उप प्रधान संतोष कुमार ,ऑडिटर रिंकू कुमार ,सदस्य लोकेश शर्मा आदि ने भी संबोधित किया।

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular