Homeहरियाणायमुनानगरमुख्यमंत्री उड़द दस्ते ने अवैध खनन करने वालों पर की छापेमारी

मुख्यमंत्री उड़द दस्ते ने अवैध खनन करने वालों पर की छापेमारी

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

छछरौली उपमंडल के गांव मलिकपुर खादर में मुख्यमंत्री उड़न दस्ते द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर अवैध खनन करने वालों छापेमारी की गई। मुख्यमंत्री उड़न दस्ते ने गुप्त सूचना के आधार पर एसजे स्क्रीनिंग प्लांट द्वारा पश्चिमी यमुना नहर के साथ लगती निजी जमीन पर अवैध खनन होना पाया वही दूसरी ओर मिर्ची ढाबे के पीछे शमशान श्मशान घाट के नजदीक सुंदर पंडित द्वारा देश शामलात भूमि पर किया गया अवैध खनन भी मिला। मुख्यमंत्री उड़न दस्ते ने पंचायत सचिव और खनन विभाग के अधिकारियों को साथ लेकर उक्त खनन साइटों की पैमाइश कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपको बता दें मलिकपुर खादर में इस समय कोई भी अवैध खनन ब्लॉक ऑपरेशन में नहीं है यहां पर जो खनन हो रहा है वह अवैध खनन की श्रेणी में आता है वहीं दूसरी ओर पश्चिमी यमुना नहर नजदीक होने के कारण यह क्षेत्र और भी संवेदनशील हो जाता है।

अधिकारियों ने अवैध खनन की रिपोर्ट बनाकर भेज दी

मुख्यमंत्री उड़न दस्ते के इंचार्ज दिनेश कुमार ने बताया उनकी टीम को मुखबिर के माध्यम से पुख्ता जानकारी मिली थी कि मलिकपुर गांव में एसजे स्क्रीनिंग प्लांट और सुंदर पंडित नामक व्यक्ति द्वारा अवैध खनन किया जा रहा है। टीम ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर अवैध खनन की रिपोर्ट बनाकर भेज दी है।

ये भी पढ़े: पहाड़े व गिनती प्रतियोगिता में कुसुंबी स्कूल प्रथम

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular