Homeहरियाणायमुनानगरभाकियू ने बिजली की किल्लत के विरोध में जड़ा ताला Bhakiyu Locked...

भाकियू ने बिजली की किल्लत के विरोध में जड़ा ताला Bhakiyu Locked In Protest Against Power Shortage

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर:
Bhakiyu Locked In Protest Against Power Shortage:किसानों ने बिजली की भारी किल्लत के विरोध में शनिवार को बिजली विभाग के सर्कल अधीक्षक के मुख्यालय पर ताला जड दिया और कार्यालय गेट पर धरने पर बैठ गए। इस मौके पर भाकियू चढूनी संगठन के जिला प्रधान संजू गुंदियाना और मंदीप रोड छप्पर सहित बडी संख्या में पहुंचे किसानों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Also Read: बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे को सार्थक कर रही सरकार: डीसी Beti Bachao Beti Padhao

सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी (Bhakiyu Locked In Protest Against Power Shortage)

जिला प्रधान संजू गुंदियाना ने कहा कि हर वर्ष बढती गर्मी में बिजली की मांग भी बढ जाती है। बड़े दावे करने वाली सरकार और उसका झूठा सरकारी तंत्र धरातल पर पूरी तरह से फेल हो जाता है। हर वर्ष की तरह इस वर्ष की शुरुआती गर्मी में बिजली की भारी किल्लत हो गई है। सरकार के सारे दावे फेल नजर आ रहे हैं। प्रदेश और जिले में उद्योग से लेकर किसान और आम जनता बिजली के घंटों कट लगने से परेशान हो चुका है। जिला अध्यक्ष सन्जू गुंदियाना ने कहा कि आज बिजली की कमी के कारण किसानों की फसलें सूख चुकी हैं। दुकानदारों के काम धंधे चौपट हो चुके हैं। हर तरफ बिजली को लेकर त्राहि-त्राहि मची है।

मंत्रियों की बयानबाजी को बताया खोखला (Bhakiyu Locked In Protest Against Power Shortage)

हमारे प्रदेश के बिजली मंत्री और मुख्यमंत्री सिर्फ खोखली बयान बाजी करते हैं कि हमारे पास बिजली की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में बिजली के 85 से अधिक प्लांट बंद पड़े है। सरकार कहती है कि कोयले की कोई कमी नही है। अगर ऐसा है तो फिर बिजली उत्पादन क्यों नही किया जा रहा है।उन्होनें कहा कि किसानों को खेत के लिए मात्र 2 से 3 घंटे बिजली मिल रही है। गांव मे बिजली कट लग रहे हैं। बिजली की प्राप्त मांग को लेकर आज पूरे हरियाणा में प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कार्यलय से धरना तब तक नही हटेगा जब तक प्रदेश अध्यक्ष के अगले निर्देश नही आ जाते है। इस मौके पर बडी संख्या में किसान शामिल हुए।

Also Read: नगर निगम होगा पेपर लेस, ई-ऑफिस सॉफ्टवेयर से होंगे फाईलों के तमाम कार्य Municipal Corporation Will Be Paperless

Also Read: नहर में डूबने से गांव बुचौली निवासी बुजुर्ग महिला की मौत Woman Dies Due tTo Drowning In Canal

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular