Homeहरियाणायमुनानगरअवैध देसी मस्कट राइफल व एक जिंदा कारतूस सहित आरोपी काबू Accused...

अवैध देसी मस्कट राइफल व एक जिंदा कारतूस सहित आरोपी काबू Accused Arrested With Cartridges

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
Accused Arrested With Cartridges : पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने जिला पुलिस को अवैध हथियार रहने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हुए हैं। इन्हें निर्देशों के तहत कार्यवाही करते हुए अपराध शाखा -1 की टीम ने अवैध देसी मस्कट राइफल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक जांच में भेज दिया।

Read Also : लोडिंग को लेकर सांपला अनाज मंडी में दो आढ़तियों के बीच हुआ विवाद,एक ने हवाई फॉयर कर फैलाई दहशत: Sampla Grain Market

घूम रहे युवक को किया गिरफ्तार (Accused Arrested With Cartridges)

इंचार्ज राकेश मटोरिया ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि सिटी सेंटर स्थित श्मशान घाट के पास एक युवक अवैध हथियार के साथ घूम रहा है। इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक जसविंदर सिंह, एएसआई रवि प्रकाश जयपाल , रणधीर सिंह, बृजपाल, अभय मुकेश की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया।

देसी मस्कट राइफल व एक जिंदा कारतूस हुआ बरामद (Accused Arrested With Cartridges)

टीम ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से देसी मस्कट राइफल व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश के जिला शामली के गढ़ी पुख़्ता निवासी शिवम उर्फ तुषार के नाम से हुई। आरोपी हाल में अपने चाचा के पास चूना भट्टी कॉलोनी में रह रहा था। (Latest Yamunanagar News) आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Read Also : वैशाखी पर्व व अंबेडकर जयंती पर आरपीएस में हुए कार्यक्रम: Programs Organized In RPS On Ambedkar Jayanti

Read Also : नवांशहर के उस्मानपुर में मनाया गया बाबा साहब अम्बेडकर का जन्मदिन: Baba Saheb Ambedkar Birthday

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular