Homeहरियाणायमुनानगरशराब ठेके के सेल्समैन से मारपीट कर 1800 रुपये छीने

शराब ठेके के सेल्समैन से मारपीट कर 1800 रुपये छीने

प्रभजीत सिंह लक्की,यमुनानगर:
गांव खुर्दी के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने शराब ठेके के सेल्समैन के साथ मारपीट कर उससे 18 सौ रुपए छीन लिए। पुलिस ने मामले की जांच के बाद केस दर्ज कर लिया।

सहारनपुर का निवासी है सेल्समैन

जिला जींद के गांव मुआना निवासी सोनू राणा ने सदर जगाधरी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके जीजा सुंदर राणा ने जोन 26, जोन 49 और जोन 50 का शराब का ठेका लिया है। वह जोन के सभी ठेकों की देखरेख करता है और ठेकों से रुपये एकत्रित करने का काम करता था। उनका एक शराब का ठेका जोन 26 में अलाहर रोड पर गांव खुर्दी के पास है। इस ठेके पर सहारनपुर के गांव उमरी कलां निवासी विक्रम सिंह सेल्समैन रखा हुआ है।

रात साढ़े 10 बजे आया था फोन

मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे उसके पास विक्रम का फोन आया। उसने बताया कि रात करीब सवा दस बजे वह ठेके पर हिसाब किताब कर रहा था। तभी ठेके पर बाइक पर सवार होकर दो युवक आए। आरोपित युवकों ने उससे पानी मांगा। जब वह पानी देने के लिए ठेके से बाहर आया तो बदमाशों ने उसे पकड़ लिया।

इस दौरान बदमाशों ने उसके सिर व दाहिने हाथ पर डंडों से वारकर घायल कर दिया और उसके पास से 18 सौ रुपये छीन कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर वह तुरंत मौके पर गया। उसने विक्रम सिंह को अस्पताल में उपचार दिलाया और इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें : कैमरों पर स्प्रे मार चोर उखाड़ ले गए एटीएम, मौके पर फोरेंसिक टीम

ये भी पढ़ें : खुफिया विभाग पर हमले में पहली कामयाबी, निशान फरीदकोट से गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular