Homeराज्यहरियाणायमुनानगर: जहां की नौकरी, वही की दोस्तों संग ट्रैक्टर ट्राली की चोरी

यमुनानगर: जहां की नौकरी, वही की दोस्तों संग ट्रैक्टर ट्राली की चोरी

प्रभजीत सिंह, यमुनानगर:
सीआईए टू की टीम ने चोरी के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया, जिससे कि पूरे मामले का खुलासा हो सके।
इंचार्ज महरूफ अली ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि तीन युवक चोरी की फिराक में कलानौर के पास घूम रहे हैं। गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई रोहन, उमेश राठौर, कुलदीप विजय की टीम का गठन किया गया टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे तीनों युवकों को गिरफ्तार किया। जिनकी पहचान उत्तर प्रदेश के समसपुर जांदेड़ा निवासी नौशाद, जाबीर व प्रदीप के नाम से हुई आरोपी ने पूछताछ में दो चोरी के मामलों का खुलासा किया जिन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया पुलिस मामले की जांच कर रही है।  आरोपियों ने 1 जुलाई को सिविल हस्पताल सढोरा से बाइक चोरी की थी। एक व्यक्ति अस्पताल में दवाई लेने आया था वह बाइक खड़ी कर अंदर चला गया जब बाहर आया तो वहां से उसकी बाइक चोरी थी यह मामला संबंधित थाने में दर्ज है आरोपियों ने इस बाइक को चोरी करना कबूल किया। इसके अलावा आरोपियों ने रसूलपुर टायल फैक्ट्री से ट्रैक्टर ट्राली चोरी किया था।
जहां करता था नौकरी वहीं की चोरी
इंचार्ज महरूफ अली ने बताया कि आरोपी नौशाद रसूलपुर टायल फैक्ट्री मैं नौकरी करता था। फैक्ट्री मालिक ने ट्रैक्टर ट्राली नया खरीदा था। मार्च में उसने रेकी कर वहां से नौकरी छोड़ दी।  उसके बाद 5 जून को उसे फैक्ट्री से अपने दोस्तों के साथ मिलकर ट्रैक्टर ट्राली चोरी कर ले गया। किसी को शक ना हो इसलिए फिर से आकर चार-पांच दिन वहीं पर नौकरी करने लग गया। इस मामले का भी खुलासा किया गया। रिमांड के दौरान आरोपियों से ट्रैक्टर ट्राली बरामद करना है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular