Homeराज्यहरियाणायमुनानगर : मृतक के शव को थाने में रख ग्रामीणों ने हत्यारों...

यमुनानगर : मृतक के शव को थाने में रख ग्रामीणों ने हत्यारों को गिरफ्तार करने  की मांग की

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
शुक्रवार को गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में मिले शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद ग्रामीण शव को लेकर थाने पहुंच गए। जहां पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने तुरंत हत्या आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। ग्रामीण हत्या आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद ही शव को दफनाने की बात कहने लगे। थाना प्रभारी प्रताप नगर ने लोगों को समझाया कि वह उनके कहे के मुताबिक कार्रवाई कर रहे हैं जो कार्रवाई वह चाहते हैं वह कर दी जाएगी। जिस पर ग्रामीण सहमत हो गए और देर शाम मृतक नाजिम को दफनाया दिया गया। बता दें कि शुक्रवार को घर से घास लेने के लिए निकला 35 वर्षीय नाजिम शाम तक घर नहीं पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसकी जांच पड़ताल शुरू की तो गांव के साथ लगते गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में नाजिम एक तोलिए से बंधा मिला। आशंका जताई जा रही हैं की हत्या आरोपियों ने नाजिम को नंगा करके मौत के घाट उतारा है। नाजिम को गन्ने के खेत में बनी मेढ में बांधा हुआ था।  मृत व्यक्ति के शरीर पर जगह-जगह मारपीट व चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। जिसे देखकर यह बात साफ हो रही है कि मृत व्यक्ति के साथ बहुत बुरी तरह से मारपीट कर उसकी हत्या की गई है। सीन ऑफ क्राइम की टीम ने मौके से तथ्य जुटाए थे और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।
अधिक साधारण व्यक्ति था नाजिम
 ग्रामीणों जाकिर हुसैन अयूब खान इस्लाम अलीशेर आदि का कहना है कि नाजिम बहुत ही साधारण किस्म का व्यक्ति था जो पांचों टाइम की नमाज भी करता था और उसका किसी के साथ गांव व आस पास कभी भी किसी प्रकार का कोई झगड़ा कोई बहस विवाद नहीं हुआ है। जिसकी वजह से उसकी मौत का हर किसी को दुख है।
जल्द गिरफ्तार किए जाएं नाजिम के हत्यारे 
ग्रामीणों का कहना है कि नाजिम के हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए ताकि सच्चाई सामने आ सके और नाजिम व उसके परिवार को इंसाफ मिल सके। ग्रामीणों का कहना है कि जिस प्रकार से एक साधारण व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी जाती है। ऐसे में कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं रहेगा। नाजिम की मौत से गांव समेत आसपास मातम का माहौल है। वही इस बारे में थाना प्रभारी लज्जाराम का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद गांव के लोग थाने पहुंच गए थे। जिनको उचित कार्रवाई का आश्वासन दिलाया गया है। परिजन जो भी कार्रवाई चाहते हैं निष्पक्ष रुप से कर दी जाएगी पुलिस प्रशासन उनके साथ है ताकि मृतक वह उसके परिवार को न्याय मिल सके। उनका कहना है पुलिस जांच में जुटी है इसके लिए टीमें बनाई गई है ताकि हत्या आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments