Homeराज्यहरियाणायमुनानगर : किराएदार ने की थी मकान मालिक के घर चोरी, सीआईए...

यमुनानगर : किराएदार ने की थी मकान मालिक के घर चोरी, सीआईए 2 ने किया गिरफ्तार

प्रभजीत सिंह (लक्की), यमुनानगर :
पुलिस प्रवक्ता चमकौर सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल के निदेर्शानुसार कार्य करते हुए सीआईए 2 की टीम ने ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है, जिसने अपने ही मकान मालिक के घर में करीब 5 लाख रुपये की कीमत के सोना चांदी चोरी कर लिए। आरोपी से सोना चांदी बरामद कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इंचार्ज महरूफ अली ने बताया कि उनकी टीम के उप निरीक्षक राम कुमार, एएसआई उमेश, आजाद, विपन, कुलदीप की टीम ने कार्रवाई करते हुए नगला खालसा निवासी के किरण पाल को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नालागढ़ स्थित कृष्णा कालोनी में जसमेंर नामक व्यक्ति के मकान में किराए पर रहता है। आरोपी ने पूछताछ में चोरी के मामले का खुलासा किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मकान मालिक के घर में की चोरी 
इंचार्ज महरूफ अली ने बताया कि कृष्णा कालोनी निवासी जसमेर 4 जुलाई को किसी काम से बाहर गया था। उसके मकान में ही नगला खालसा निवासी किरण पाल किराए पर रहता था। जब मकान मालिक किसी काम से बाहर गया तो किरण पाल ने घर के ताले तोड़कर वहां से करीब 5 लाख रुपये की कीमत के सोने-चांदी चोरी कर लिए। ये मामला संबंधी थाने में दर्ज है। पुलिस ने जब मामले में जांच की तो किरण पाल से पूछताछ की गई। जिसमें उसने बताया कि उसने ही इस चोरी को अंजाम दिया। आरोपी से सोना चांदी बरामद कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
किराएदार रखे तो संबंधित थाने में दे सूचना 
इंचार्ज महरूफ ने बताया कि पुलिस के द्वारा समय-समय पर निर्देश जारी किए जाते हैं कि जो भी मकान मालिक किसी किराएदार को मकान में किराए पर रखता है, तो इस बारे में जानकारी संबंधित थाने में जरूर दें। इसके अलावा यदि किसी व्यक्ति को काम पर भी रखते  है तो उसकी भी सूचना पुलिस को जरूर दें, लेकिन अक्सर लोग ऐसे नहीं करते।  बाद में किराएदार ही वारदात को अंजाम दे देते हैं। उन्होंने अपील की है कि जिस व्यक्ति को काम पर रखे या मकान में किराए पर रखे उसके सूचना पुलिस को जरूर दें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular