Homeराज्यहरियाणायमुनानगर: दहेज प्रताड़ना और अप्राकृतिक संबंध के आरोप में छह नामजद

यमुनानगर: दहेज प्रताड़ना और अप्राकृतिक संबंध के आरोप में छह नामजद

प्रभजीत सिंह (लक्की), यमुनानगर:
रसूलपुर निवासी 27 वषीर्या महिला ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने के अलावा पति द्वारा जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाने  की शिकायत की है। एसएचओ दीदार सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर  पुलिस ने नारायणगढ़ क्षेत्र के गांव नगावां वासी उसके पति प्रवेश, सास केला देवी, जेठ प्रवीण, जेठानी रानी, ननद कविता व बिंजलपुर वासी शिव कुमार के विरुद्ध केस दर्ज करके जांच शुरू की है।
महिला की शिकायत है कि  उसकी शादी 25 नवंबर 2016 को प्रवेश पुत्र राजकुमार वासी गांव नगावां के साथ हुई थी। उसकी दो साल की बेटी है। आरोप है कि उसका पति कार की मांग को लेकर रोजाना शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता है। उसके विरोध के बावजूद उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाता रहा है। इस बारे  में सास केला देवी को बताने पर वह भी उसके साथ मारपीट करती रही है। एक साल ननद कविता व ननदोई राजेश को अपनी व्यथा बताने उन्होंने भी उसकी कोई सुनवाई नहीं की। बल्कि ननदोई राजेश ने भी उसके साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया।
इस बारे में कई बार पंचायत करने के बावजूद उसके साथ मारपीट जारी रही। 9 महीने पहले पति प्रवेश, सास केला देवी, जेठ प्रवीण, जेठानी रानी व पति के मौसा शिव कुमार ने कार की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करके घर से निकाल दिया।  तब से वह अपनी दो साल की बेटी के साथ मायके में रह रही है। इस मामले को पंचायती तौर पर सुलझाने का प्रयास असफल रहने के बाद पुलिस को शिकायत की गई है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular