HomeहरियाणायमुनानगरYamunanagar News पशु अस्पताल में डॉक्टर छलका रहे थे जाम, मीडिया टीम...

Yamunanagar News पशु अस्पताल में डॉक्टर छलका रहे थे जाम, मीडिया टीम की दस्तक

आज समाज डिजिटल, यमुनानगर:

Yamunanagar News हरियाणा के यमुनानगर का जिला पशु चिकित्सालय शाम ढलते ही मयखाना बन जाता है। बीती रात यमुनानगर के जिला पशु चिकित्सालय में कुछ तथाकथित डॉक्टर और कर्मचारी कार्यालय में ही शराब पीते हुए कैमरे में कैद हो गए।कैमरों को देख शराब पीने वाले तीन लोग सकपका गए और शराब की बोतल टेबल के नीचे छिपाकर खड़े हो गए. इस दौरान पहले तो उन्होंने कैमरा चलाने वालों को रोकने की कोशिश की। जब उन्हें अहसास हुआ कि यह मीडिया कैमरे हैं तो तीनों अपना मुंह छिपाने लगे।

सवालों का जवाब नहीं दे पाए बेचारे Yamunanagar News

जब इन लोगों से पूछा गया कि आप लोग कौन हैं और यहां शराब क्यों पी रहे हैं? तो उन्हें कुछ बोले सूझ नहीं रहा था। बस तीनों लोग कार्यालय से बाहर निकले और अपनी कार में बैठकर चले गए। वहीं, जाते-जाते एक जिला चिकित्सालय का गेट लॉक कर गया. यही नहीं, जब इस मामले पर पशु पालन व डेयरी विभाग के एसडीओ सुरेंद्र कुमार से उनका पक्ष लिया गया, तो उन्होंने साफ कर दिया कि सरकारी अस्पताल जनता की सेवा और पशुओं के इलाज के लिए खुले हैं। अस्?पताल में किसी भी कर्मचारी या अधिकारी को शराब पीने या जुआ खेलने का कोई अधिकार नहीं दिया गया है। इस बारे में विभागीय जांच की जाएगी और यह पता लगाया जाएगा कि शराब पीने वाले कौन थे।

कार्यप्रणाली पर उठ रहे सवाल Yamunanagar News

सरकारी पशु चिकित्सालय में शराब पीने का यह वीडियो विभागीय कार्यप्रणाली पर भी कई सवाल खड़े कर रहा है. अपने ही कर्मचारियों या डॉक्टरों के खिलाफ जांच करने करने की बात कहने वाले पशु पालन व डायरी विभाग के अधिकारियों की जांच रिपोर्ट कितनी निष्पक्ष होगी यह तो आने वाला समय ही बता सकता है। (Yamunanagar News) मगर वीडियो से कुछ चीजें निश्चित रूप से साफ हो रही हैं, जैसे शराब पीने वाले लोगों का मीडिया कर्मियों को देखकर भागने की बजाए बेबाक और निडरता से खड़े रहना यह साफ करता है कि यह कोई बाहरी लोग नहीं हो सकते। अगर यह बाहरी लोग थे भी तो उनके पास सरकारी संस्थान की चाबियां कहां से आईं? इन लोगों के चेहरे भी साफ नजर आ रहे थे और गाड़ी का नंबर भी। फिर भी अगर विभाग को वीडियो देखकर शराब पीने वालों की पहचान नहीं हो पा रही है तो इसका मतलब साफ साफ समझा जा सकता है। (Yamunanagar News)

Also Read : Share Market Today Update आज हफ्ते के आखरी दिन शेयर बाजार ने की वापसी सेंसेक्स 450 पॉइंट बढ़त में

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments