HomeहरियाणायमुनानगरYamunanagar News टीचर टंकी पर चढ़ बोला, पक्का होऊंगा तब उतरूंगा

Yamunanagar News टीचर टंकी पर चढ़ बोला, पक्का होऊंगा तब उतरूंगा

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर:

Yamunanagar News जन स्वास्थ्य विभाग जगाधरी के एसडीओ कार्यालय के प्रांगण में लगी पानी की टंकी पर अतिथि अध्यापक राजकुमार कलीरमन चढ़ गया। वह दोपहर दो बजे टंकी पर चढ़ गया था। किसी को इस बारे में पता नहीं लगा। टंकी पर चढ़कर ही उसने फेसबुक पर लाइव किया। इसके बाद ही शिक्षकों को पता लगा।(Yamunanagar News)  जिस पर करीब तीन बजे धरना दे रहे अतिथि अध्यापक घटनास्थल पर पहुंच गए। यहां पर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। अतिथि अध्यापक संघ के जिला प्रधान पारस शर्मा ने राजकुमार कलीरमन को नीचे उतारने की मिन्नतें की, लेकिन वह नहीं उतरा। अभी वह टंकी पर ही चढ़ा हुआ है।

नेशनल हाईवे पर चल रहा धरना Yamunanagar News

23 दिसंबर से समस्त अतिथि अध्यापक संघर्ष समिति का नेशनल हाईवे पर अग्रसेन चौक के पास धरना चल रहा है। दिन रात अतिथि अध्यापक पक्का किए जाने की मांग को लेकर दिन रात धरना दे रहे हैं। इसके साथ ही सर्विस रूल बुक व कैशलेस मेडिकल की फैसिलिटी की भी मांग है। कई दौर की वार्ता के बाद मांगों पर सहमति बनी है, लेकिन अतिथि अध्यापक लिखित पत्र दिए जाने की मांग पर अड़े हैं।

15 सितंबर 2022 को सेवानिवृत्त होंगे राजकुमार:

मांगें पूरी न होने से आहत होकर टंकी पर चढ़ने वाले राजकुमार कलीरमन मूल रूप से कुरुक्षेत्र के लाड़वा के रहने वाले हैं। वह 15 सितंबर 2022 को सेवानिवृत्त हो जाएंगे। उनका कहना है कि सरकार पहले भी मांगों को लेकर सहमति दे चुकी है, लेकिन कोई लिखित पत्र जारी नहीं किया गया। इस बार भी सरकार उनकी मांगों को लेकर गंभीर नहीं है। सेवानिवृत्ति पर उन्हें खाली हाथ घर जाना पड़ेगा। इससे अच्छा है कि वह आत्महत्या कर लें। वहीं राजकुमार के टंकी पर चढ़ने का पता लगते ही अतिथि अध्यापक मौके पर पहुंच गए। यहां पर सभी ने उन्हें नीचे उतारने की कोशिश की, लेकिन वह नीचे नहीं उतरे। जिला प्रधान पारस शर्मा का कहना है कि टंकी पर चढ़ना गलत है। बातचीत का विकल्प रखना चाहिए। सभी जिला प्रधानों के साथ बातचीत कर इस आंदोलन को आगे बढ़ाया जाएगा।

Also Read: करनाल में शादी के पांच दिन बाद दुल्हन ने लगाया फंदा 

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Sub Editor at Indianews.in | Indianewsharyana.com | IndianewsDelhi.com | Aajsamaj.com | Manage The National and Live section of the website | Complete knowledge of all Indian political issues, crime and accident story. Along with this, I also have some knowledge of business.
RELATED ARTICLES

Most Popular