HomeहरियाणायमुनानगरYamunanagar News Update विहिप और बजरंग दल ने फूंका सिद्धू का पुतला

Yamunanagar News Update विहिप और बजरंग दल ने फूंका सिद्धू का पुतला

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर:

Yamunanagar News Update पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा जाहरवीर गोगा के बारे में अपशब्द कहे जाने के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकतार्ओं ने रविवार को साढौरा बस अड्डे के पास नवजोत सिंह का पुतला फूंक कर रोष प्रकट किया।

प्रदर्शन के बाद सौंपा ज्ञापन Yamunanagar News Update

विश्व हिंदू परिषद के जिला सहमंत्री विकुल बख्शी एवं बजरंग दल के प्रखण्ड संयोजक सम्राट पण्डित के नेतृत्व में युवाओं ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करने के बाद थाना प्रभारी रामफल को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की। विकुल बख्शी ने कहा कि नवजोत सिंह ने जाहरवीर गोगा पर विवादित टिप्पणी कर हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है। जोकि सरासर गल्त है। हिन्दू धर्म का अपमान कतई सहन नही किया जाएगा।

बजरंग दल के सम्राट पण्डित ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने नवजोत सिंह को इतने बड़े पद पर बिठाकर पार्टी की गरिमा को गिराने का काम किया है। ऐसे व्यक्ति को प्रदेश अध्यक्ष पद पर रखना उचित नही है। हाईकमान को तुरंत प्रभाव से नवजोत सिंह को अध्यक्ष पद से हटा देना चाहिए।

मौके पर ये लोग रहे मौजूद Yamunanagar News Update

मौके पर प्रखण्ड प्रमुख सतपाल शर्मा, खण्ड प्रमुख योगी प्रदीप नाथ, प्रदीप सैनी, राघव गर्ग, सागर मित्तल, मनीष मोहिल, विकास सैनी, उदय सरावां, सचिन सरावां, सौरव सैनी, आनंद कोहली, शुभम सैनी व शिवम कश्यप मौजूद थे।

Also Read: करनाल में शादी के पांच दिन बाद दुल्हन ने लगाया फंदा 

SHARE
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments