Homeराज्यहरियाणायमुनानगर : लाल द्वारा मंदिर में 24 जुलाई को मनाया जाएगा गुरु...

यमुनानगर : लाल द्वारा मंदिर में 24 जुलाई को मनाया जाएगा गुरु पूर्णिमा महोत्सव

प्रभजीत सिंह (लक्की), यमुनानगर :
श्रीलाल द्वारा प्रबंधक कमेटी यमुनानगर द्वारा 24 जुलाई को मंदिर में मनाए जाने वाले गुरु पूर्णिमा महोत्सव की तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। महोत्सव में हजारों की संख्या में श्रद्धालु भाग लेंगे।
प्रबंधक कमेटी के महासचिव सुरजीत मेहता एडवोकेट ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी गुरु पूर्णिमा महोत्सव 24 जुलाई को मंदिर में बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि  करोना महामारी का दौर अभी पूरी तरह समाप्त नहीं हुआ है इसीलिए सेवकों की विशेष तौर पर ड्यूटी लगाई गई कि किसी भी श्रद्धालु को बिना मास्क के महोत्सव में प्रवेश न होने दें। उन्होंने बताया कि इस महोत्सव में यमुनानगर-जगाधरी के अलावा साथ लगते गांवों के हजारों की संख्या में श्रद्धालु भाग लेंगे।

उन्होंने बताया कि 24 जुलाई को सुबह 9 से 10 बजे हवन यज्ञ होगा जिसमें मुख्य यजमान वर्मा ज्वैलर्स के मालिक निर्र्देश एवं वासुदेव वर्मा तथा जनक रानी एवं विजय शर्मा होंगे। इसके बाद 10  से 3 बजे तक भजन कीर्तन का आयोजन होगा जिसमें दास बसन्त एवं पार्टी तथा अन्य कई भजनीक अपने भजनों के माध्यम से बावा लाल जी का गुणगान करेंगे। उन्होंने बताया कि 11 बजे ब्रह्मभोज  होगा। इसके साथ ही 1:30 बजे से गुरु लंगर आरंभ होगा। उन्होंने सभी श्रद्धालुओं से आग्रह किया कि वह महोत्सव में शामिल होते समय मास्क का प्रयोग जरूर करें और सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखें। बैठक में रमेश मेहता, देवेंद्र मेहता,प्रदीप चड्ढा व देवेंद्र मल्होत्रा मुख्य रूप से उपस्थित थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments