Homeराज्यहरियाणायमुनानगर : बाइक चोर गिरफ्तार, आधा दर्जन बाइक चोरी का हुआ खुलासा

यमुनानगर : बाइक चोर गिरफ्तार, आधा दर्जन बाइक चोरी का हुआ खुलासा

प्रभजीत सिंह (लक्की), यमुनानगर :
पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने वाहन चोरी को सुलझाने का जिम्मा एंटी वहीकल थेप्ट सेल के इंचार्ज रमेश राणा को दिया हुआ। उनकी टीम एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है जिसमें आधा दर्जन बाइक चोरी के मामलों का खुलासा किया है आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपी पर चोरी के करीब 20 मामले दर्ज है जो कोर्ट में विचाराधीन है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सेल के इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि चोरी की बाइक को बेचने के लिए एक युवक कलानौर से होता हुआ उत्तर प्रदेश जाएगा। गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर धर्मपाल, एएसआई प्रदीप, रविंद्र कमल की टीम का गठन किया गया टीम ने मौके पर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी कुछ देर बाद एक युवक चोरी की बाइक पर आता दिखाई दिया टीम ने उसे रोककर पूछताछ की तो उसके पास से चोरी की बाइक बरामद हुई। पूछताछ में इसकी पहचान है उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव कुतुबपुर निवासी शैंकी के नाम से हुई। आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपी ने आधा दर्जन चोरी की बाइकों का खुलासा किया है।
6 बाइक चोरी की बरामद
इंचार्ज रमेश राणा ने बताया कि जिस चोरी की बाइक पर आरोपी गिरफ्तार किया गया है वह बाइक उसने 15 जुलाई को कलानौर घर के बाहर से चोरी की थी। 20 अक्टूबर, 2020 को सदर यमुनानगर एरिया से चोरी की थी।
27 जून को उसने प्रोफेसर कालोनी से बाइक चोरी की। 6 जुलाई को थापर कालोनी स्थित विवेकानंद हस्पताल के बाहर से बाइक चोरी की। 30 जून को आरोपी ने ताजकपुर से बाइक चोरी की। 26 दिसंबर 2020 को गोविंदपुरी घर के बाहर से बाइक चोरी की।
बाइक चोरी करते ही उतार देते थे नंबर प्लेट
इंचार्ज रमेश ने बताया कि आरोपी शेंकी अपने एक अन्य साथी के साथ चोरी की वारदातों को अंजाम दिया आरोपी ने आधा दर्जन मामलों का खुलासा किया। आरोपी पर उत्तर प्रदेश में 11 मामले चोरी के दर्ज है। इसके अलावा आधा दर्जन मामले जिले में दर्ज है जो कोर्ट में विचाराधीन है। आरोपी बाइक चोरी करते ही नंबर प्लेट उतार देते थे ताकि किसी को बाइक पहचान में न आए।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular