Homeराज्यहरियाणासमालखा : महिलाओं ने जुलूस निकाल की नारेबाजी

समालखा : महिलाओं ने जुलूस निकाल की नारेबाजी

अशोक, समालखा :
बीते दिवस हरियाणा के करनाल टोल प्लाजा पर पुलिस की बर्बरता और किसानों की मौत मामले में आम आदमी पार्टी के नेता बिट्टू पहलवान के नेतृत्व में महिलाओं ने जीटी रोड़ से लेकर समालखा गांव तक जुलूस निकाल हरियाणा सरकार के खिलाफ विरोध प्रकट किया। बिट्टू पहलवान ने कहा कि यदि जल्द ही हरियाणा सरकार ने लाठीचार्ज के आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की,तो आंदोलन तेज किया जाएगा।
बिट्टू पहलवान का कहना है कि बीते दिवस हरियाणा के करनाल हाईवे स्थित टोल प्लाजा से शांतिपूर्वक तरीके से आंदोलन कर रहे किसानों पर जिस प्रकार से सरकार के इशारे पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज किया उससे साफ हो गया है कि सरकार की सोची समझी साजिश के तहत पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा लाठीचार्ज किया गया।जिसमें दो किसानों की मौत और कई किसान गंभीर रुप से घायल भी हुए है।उनका आरोप था कि इस बर्बरता लाठीचार्ज से पहले वहीं के एक अधिकारी की वीडियो भी वायरल हुई थी।जिसमें किसानों के सिर फोड़ने के आदेश दिए जा रहे थे।
उन्होंने हरियाणा सरकार से मारे गए किसानों को आर्थिक मुआयजा,मृतक के परिवारों को सरकारी नौकरी,लाठीचार्ज के आरोपी अधिकारियों को बर्खास्त करने की मांग की है। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के शहरी अध्यक्ष भीम सिंह बेनीवाल, कृष्ण पहलवान, आजाद बेनीवाल, सुनील जांगड़ा सहित सैकड़ों महिला कार्यकर्ता उपस्थित रही।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments