Homeहरियाणाभिवानीभिवानी में क्यों की बाल आश्रम के सुपरिंटेंडेंट की हत्या, सुबह खुलासा

भिवानी में क्यों की बाल आश्रम के सुपरिंटेंडेंट की हत्या, सुबह खुलासा

आज समाज डिजिटल, भिवानी:
भिवानी में बाल आश्रम के 60 वर्षीय सुपरिंटेंडेंट की आश्रम के अंदर ही हत्या कर दी गई। आश्रम के अंदर के सभी सीसीटीवी खराब हैं। ऐसे में पुलिस के लिए ये पहेली बन गई है कि ये हत्या आश्रम के किसी शख़्स ने की है या फिर कोई बाहर से आश्रम में घुसा।

यूपी के रहने वाले थे मोहन गिरी

बताया जा रहा है कि कि यूपी के बलिया जिला निवासी करीब 60 वर्षीय मोहन गिरी पिछले 5-6 साल से बाल आश्रम में सुपरिटेंडेंट के पद पर कार्यरत था। बाल आश्रम का पूरी निगरानी व कामकाज उसी के जिÞम्मे था। आज वो आश्रम में बने अपने कमरे में मृत मिला। आश्रम के प्रधान एडवोकेट डॉ रामफल ने बताया कि वह सुबह करीब 10 बजे काम से आश्रम में आया और मोहन गिरी के ना मिलने पर पता किया तो कमरे में मृत मिला। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

हत्यारे को जल्द पकड़ने की मांग

आश्रम के प्रधान ने पुलिस से जल्द हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की है। प्रधान का कहना है कि मृतक की किसी से अनबन या लेनदेन नहीं था। ऐसे में कोई बाहर से आया और ये हत्या करके फरार हो गया। वहीं मामले की सूचना पाकर डीएसपी हैडक्वाटर वीरेंद्र सिंह सीआईए-1, सीआईए-2, सिटी थाना व साइबर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को भी बुलाया। घटना वाले मकान में सामान बिखरा मिला, लेकिन वहां चोरी की पुलिस को कोई आशंका नहीं लग रही। वहीं आश्रम के चारों तरफ की उंची दिवारों पर लगे कंटीले तारों से बाहरी व्यक्ति के आने की भी कम संभावनाएं हैं।

आश्रम के लोगों से चल रही पूछताछ

मौके पर पहुंचे डीएसपी हैडक्वाटर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि आश्रम के लोगों से पूछताछ की जा रही है और जो भी सीसीटीवी चल रहा है उसे चेक किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर चोरी दशार्ने के लिए समाना बिखेरा गया है, लेकिन चोरी कोई सामान नहीं किया। उन्होंने बताया कि बाहर से किसी के आने की आशंका कम है। ऐसे में हर लिहाज से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं, जिनके बाद हत्या का खुलासा हो सकता है।

ये भी पढ़ें : करनाल में कांग्रेस का कान खोलो प्रदर्शन, तालाबंदी का अल्टीमेटम
ये भी पढ़ें : हरियाणा-पंजाब सहित कई राज्यों में क्यों हुई बिजली गुल, गहराएगा संकट, ये हैं कारण

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular