HomeहरियाणारोहतकVirender Hooda Giving a Statement कृषि मंत्री समझ लें कि किसान भी...

Virender Hooda Giving a Statement कृषि मंत्री समझ लें कि किसान भी दिल्ली से एक काॅल की दूरी पर

Virender Hooda Giving a Statement

संजीव कौशिक, रोहतक : 

संयुक्त किसान मोर्चा के प्रमुख सदस्य एवं भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव वीरेंद्र सिंह हुड्डा ने कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर के एक कदम पीछे हटने वाले ब्यान पर कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि तोमर किसानों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं और ये सारा खेल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर किया जा रहा है, जो ठीक नहीं है।

इस बार किसान दिल्ली आया तो वह बाॅर्डर पर नहीं रूकेगा, सीधा संसद पहुंचेगा;- हुड्डा

जारी बयान में वीरेंद्र हुड्डा ने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा ने लोकतंत्र को ध्यान में रखते हुए और संविधान का सम्मान करते हुए भारत सरकार के कृषि कानून वापसी के फैसले और अन्य मांगों पर सहमति के आग्रह पर आंदोलन स्थगित किया है, न कि समाप्त किया है। यदि मोदी और उनके मंत्रियों ने थोड़ी-सी भी षडयंत्रकारी नीति अपनाने की कोशिश की तो किसानों को दोबारा दिल्ली आने में देर नहीं लगेगी।

हुड्डा ने चेतावनी देते हुए कहा कि इस बार किसान दिल्ली आया तो वह बाॅर्डर पर नहीं रूकेगा, सीधा संसद पहुंचेगा। फिर सरकार से संसद में ही सीधी बात की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए देश सर्वोपरि हैं न कि देश की सरकारें।

देशहित में ही किसानों ने आंदोलन को स्थगित किया है, ताकि उनके नाम पर सरकारी तंत्र आम आदमी को और ज्यादा परेशान न कर सके। लेकिन सरकार ये भूल कतई न करे कि किसान किसी मजबूरी में पीछे हटे हैं। किसान अपने अधिकारों के लिए आज भी आंदोलन के लिए उतना ही उर्जावान और आतुर है, जितना एक साल पहले था। उन्होंने कृषि मंत्री तोमर से अपील की कि वह कुछ भी बोलने से पहले विचार करें और कोई भी ऐसी टिप्पणी न करें जिससे किसानों की भावनाओं को ठेस पहुंचे।

Also Read : Night Curfew Implemented In District जिला में रात 11 से सुबह 5 बजे तक नाइट कफ्र्यू लागू

Read Also: 2 Arrested In Paper Leak Case: सिपाही पेपर लीक मामले में वांछित 2 अन्य आरोपी गिरफ्तार

Also Read : Karnal News खैर की लकडियों को ट्रक में भरकर तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments