Homeराज्यहरियाणाझज्जर : सिलानी गांव में नशे के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामीण

झज्जर : सिलानी गांव में नशे के खिलाफ लामबंद हुए ग्रामीण

धीरज चाहाल, झज्जर :
बढ़ रहे नशे के खिलाफ गांव में ग्रामीण इकट्ठे हुए। 10 दिन के अंदर दूसरी बार सिलानी गांव के ग्रामीण नशे के खिलाफ लामबंद हुए। नशा बेचने वालों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने का लिया फैसला गया।
2 दिन बाद पंचायत प्रशासन से भी मिलकर स्थिति से प्रशासन को रूबरू कराएगी। गौरतलब है कि सिलानी गांव में 19 अगस्त को स्मैक बेचने वालों के खिलाफ गांव में पंचायत हो चुकी है। 19 अगस्त को हो चुकी पंचायत में ग्रामीणों ने ग्राम स्तर पर चेतावनी देकर स्मैक बेचने वाले को कहा था कि अगर स्मैक बेचना नहीं छोड़ा तो प्रशासन के द्वारा कार्रवाई करवाई जाएगी।
स्मैक बेचने वालों के जय द्वारा दिए गए निर्देश को न मानने पर दोबारा से गांव में पंचायत हुई। जिला पार्षद योगेश के मुताबिक गांव में यह दूसरी पंचायत है जिसमें नशा बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही का फैसला लिया गया है और जल्द ही पंचायत करके प्रशासन से भी मिला जाएगा और प्रशासन को स्थिति से अवगत कराया जाएगा।
ग्रामीण सुखबीर के मुताबिक गांव में नशे के खिलाफ दो बार पंचायत हो चुकी है और पंचायत में नशा बेचने बालों को सख्त हिदायत दी गई है कि या तो वे सुधर जाएं नहीं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पंचायत में सरपंच प्रीत, योगेश सिलानी, सुखबीर प्रधान, चांद, कपिल फौजी, राकेश, बिट्टू, पवन समेत सैकडों ग्रामीण मौजूद रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments