Homeहरियाणाकरनालगौशाला प्रबंधक पर हुए हमले के चलते करनाल असंध मार्ग को ग्रामीणों...

गौशाला प्रबंधक पर हुए हमले के चलते करनाल असंध मार्ग को ग्रामीणों ने किया जाम Villagers Blocked Karnal Assandh Road Due To Attack On Gaushala manager

इशिका ठाकुर, करनाल
Villagers Blocked Karnal Assandh Road Due To Attack On Gaushala manager : करनाल से असंध मार्ग पर गांव जुडंला में 20 गांवों के लोगों ने जाम लगा दिया। स्वामी जी पर रात को हुए हमले के आरोपियों को सुबह तक न पकड़े जाने से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम की हुई है। महिलाएं भी काफी संख्या में पहुंची हुई। पुलिस कई बार लोगों को समझाने का प्रयास कर चुकी है, लेकिन लोग आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होगी तब तक वो नहीं उठेंगे।

Read Also : Women Troubled by Water Shortage Jammed: पानी की किल्लत से परेशान महिलाओं ने लगाया जाम

Villagers Blocked Karnal Assandh Road Due To Attack On Gaushala manager : जुंडला के लोग, दुकानदार, व्यापारियों ने अपना छोड़कर सड़क पर मैट बिछाकर धरना दे दिया। ऐसे में करनाल से असंध, जींद आने-जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है। उन्हें अन्य मार्गों से अपने गंत्वय पर पहुंचना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने कहा कि स्वामीजी गायों की सेवा करते हैं।

कल होली पर गायों के लिए दान मांग रहे थे। इसी दौरान उन पर हमला कर दिया। ग्रामीण पूरी रात थाने में बैठे रहे। सुबह तक कार्रवाई नहीं हुई तो सुबह 9 बजे मुख्य मार्ग पर इकट्‌ठा हुए और जाम लगा दिया।

Read Also: 84 crore Ranival Project Inspected: अतिरिक्त मुख्य सचिव ने 184 करोड़ की रैनीवैल परियोजना का किया निरीक्षण

बादमाश दो बार बाइक पर चक्कर लगाए 

विकास ने बताया कि रात की बात है। बाइक पर बादमाश आए। दो बार बाइक पर चक्कर लगाए। तीसरी बार आते ही स्वामी जी पर हमला कर दिया। मारपीट करके स्वामी जी को बुरी तरह से घायल कर दिया। रातभर से पुलिस को सूचित किया गया। अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई तो मजबूरन जाम लगाना पड़ा।

सबसे पहले सरपंच को बुलाया 

प्रमोद कुमार ने बताया कि रात को होली के त्योहार के दौरान मैं स्कूटी पर आ रहा था। एक बाइक ने उसको टक्कर मारी। साथ ही स्वामी जी से मारपीट की। वहां पास में सरपंच का घर था तो हमने सबसे पहले सरपंच को बुलाया। दो बार पूरी तरह से हाथापाई हुई। गांव की जमीन का मैटर है। इसी को लेकर गांवों के ही कुछ शरारती तत्वों ने ये हमला किया है। स्वामी जी जमीन की कमेटी के अध्यक्ष है। 50 गांवों के अधीन की 30 गाऊशाला है। जब पुलिस ने उन लोगों पर कार्रवाई नहीं की तो 20 से ज्यादा गांवों के लोगों ने जाम लगा दिया।

Read Also: Insufficiency of Water: पेयजल आपूर्ति न होने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, सतनाली महेंद्रगढ़ मुख्य मार्ग पर लगाया जाम

मौके पर पहुंचे करनाल एसपी गंगाराम पूनिया ने ग्रामीणों को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया ।
करनाल एसपी द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने अपना प्रदर्शन समाप्त कर दिया और सड़क से जाम हटा दिया।

Villagers Blocked Karnal Assandh Road Due To Attack On Gaushala manager : इस मामले पर जानकारी देते हुए करनाल एसपी गंगाराम पूनिया ने कहा की स्वामी गोपाल दास पर हुए हमले की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने स्थानीय लोगों से अपील करते हुए कहा कि यदि किसी के पास इस संबंध में कोई भी खास जानकारी है तो वह संबंधित पुलिस जांच अधिकारी को दें ।

Read Also: 23 मार्च को रक्तदान शिविर से मनेगा शहादत दिवस Blood Donation Camp On March 23

READ ALSO : भारत विकास परिषद ने मनाया परिवार मिलन समारोह Parivaar Milan Samaaroh

READ ALSO : सांस्कृतिक मंच के सौजन्य से मना महामूर्ख सम्मेलन Comic Poetry Conference

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular