HomeहरियाणायमुनानगरVaccination Campaign Launched बच्चे देश का भविष्य, टीकाकरण जरूरी: कटारिया

Vaccination Campaign Launched बच्चे देश का भविष्य, टीकाकरण जरूरी: कटारिया

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर:

Vaccination Campaign Launched एसडी पब्लिक स्कूल जगाधरी में 15 से 18 वर्ष के विद्यार्थियों को कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान का शुभारंभ किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व केंद्रीय मंत्री रतनलाल कटारिया ने शिरकत की। उनके साथ भाजपा विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश सपरा, जिला मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग ,संस्था उपसचिव मनोज गुप्ता साथ रहे।

एसडी पब्लिक स्कूल में पहुंचे Vaccination Campaign Launched

एसडी पब्लिक स्कूल जगाधरी प्रांगण में पहुंचने पर उनका स्वागत नगर निगम सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण शर्मा पिन्नी ने पुष्पगुच्छ भेंट करके किया और उन्हें विद्यालय में चल रही गतिविधियों से अवगत कराया। भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया ने कहा कि बच्चे देश का भविष्य है इसलिए उनके बचाव के लिए टीकाकरण अति आवश्यक है। कोवैक्सीन 95 से ज्यादा देशों में निर्यात की जा रही है और यह पूरी तरह से सुरक्षित है इसके परीक्षण सफल साबित हुए हैं।

500 करोड़ वैक्सीन उत्पाद तैयार Vaccination Campaign Launched

रतनलाल कटारिया ने कहा की प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर 15 से 18 साल तक के बच्चो को पहले ही दिन लगाए गए कोवैक्सीन का आंकड़ा 40 लाख पार कर चूका है। भारत इस वर्ष 500 करोड़ वैक्सीन का उत्पादन करने के लिए तैयार है। सबको वैक्सीन, मुफ्त वैक्सीन’ अभियान के तहत हम एक दिन में करीब-करीब ढाई करोड वैक्सीन डोज लगा कर दिखा चुके हैं। यह दिखाता है कि भारत की कैपबिलिटी क्या है। हमारा सामर्थ्य क्या है। जिसके कारण विश्व भर के देशों में भारत की विश्वसनीयता बड़ी है।

ये लोग रहे मौजूद Vaccination Campaign Launched

इस अवसर पर श्री सनातन धर्म सभा के सचिव अभिषेक मित्तल, सनातन धर्म मैनेजमेंट कमेटी के उप सचिव मनोज गुप्ता, सदस्य संजीव गर्ग,एस डी वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय प्रधानाचार्य सतीश कुमार,एसडीएमटी डायरेक्टर शैली गुप्ता, एसडी पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य अतुल जैन,कार्यवाहक मुख्य अध्यापिका अनु धवन विशेष रुप से उपस्थित रहे।

Read Also : गौड़ ब्राह्मण सेंट्रल स्कूल में वार्षिक महोत्सव Annual Festival

Read Also :Honor on Retirement: सरला शर्मा की सेवानिवृत्ति पर सम्मान से विदाई

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments