HomeहरियाणारोहतकVaccination Camp Organized : MDU के यूनिवर्सिटी कैंपस स्कूल में 15 से...

Vaccination Camp Organized : MDU के यूनिवर्सिटी कैंपस स्कूल में 15 से 18 वर्ष के बच्चों लगाया कोविड टिक्का

संजीव कौशिक, रोहतक

Vaccination Camp Organized : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के यूनिवर्सिटी कैंपस स्कूल में आज 15 से 18 वर्ष के बच्चों को कोविड-19 से बचाव के लिए टीका लगाया गया। यूनिवर्सिटी कैंपस स्कूल की निदेशिका प्रो. सोनिया मलिक ने बताया कि यह वैक्सीनेसन शिविर प्रात: 10.30 बजे प्रारंभ हुआ और दोपहर 1.30 बजे तक चला। उन्होंने बताया कि आज इस वैक्सीनेसन ड्राइव में कैंपस स्कूल के 15 से 18 वर्ष के 62 विद्यार्थियों को टीका लगाया गया।

विद्यार्थियों ने बढ़चढ़ कर इस वैक्सीनेस ड्राइव में भाग लिया Vaccination Camp Organized

Vaccination Camp Organized

डीन, एकेडमिक एफेयर्स प्रो. नवरतन शर्मा तथा कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा ने भी कैंपस स्कूल पहुंचकर टीका लगवा रहे बच्चों का हौंसला बढ़ाया। उन्होंने टीकाकरण बारे विद्यार्थियों से समाज में जागरूकता की अलख जगाने की बात कही। वरिष्ठ शिक्षक विवेक कौशल तथा डा. किरणदीप दलाल ने टीकाकरण कार्यक्रम का समन्वयन किया। कैंपस स्कूल के अन्य शिक्षकों ने आयोजन सहयोग दिया। विद्यार्थियों ने बढ़चढ़ कर इस वैक्सीनेस ड्राइव में भाग लिया।

वाद-विवाद प्रतियोगिता को किया स्थगित Vaccination Camp Organized

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के लोक प्रशासन विभाग ने 12 जनवरी को आयोजित की जाने वाली वाद-विवाद प्रतियोगिता को स्थगित कर दिया है। लोक प्रशासन विभागाध्यक्ष प्रो. सेवा सिंह दहिया ने बताया कि कोरोना के ओमिक्रॉन वैरियंट के बढ़ते फैलाव के मद्देनजर उपरोक्त प्रतियोगिता को स्थगित किया गया है। इस प्रतियोगिता के आयोजन की नया शेड्यूल हालात सामान्य होने के बाद जारी किया जाएगा।

Also Read : Share Market Today Update आज हफ्ते के आखरी दिन शेयर बाजार ने की वापसी सेंसेक्स 450 पॉइंट बढ़त में

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments