HomeहरियाणासिरसाSirsa Letest News In Hindi जेल से आरोपी को ऐलनाबाद लेकर जा...

Sirsa Letest News In Hindi जेल से आरोपी को ऐलनाबाद लेकर जा रही पुलिस और परिजनों के बीच सांगवान चौक पर हुआ हंगामा

Sirsa Letest News In Hindi

जांच अधिकारी पर लगा रिश्वत मांगने का व पत्नी पर हिरासत से छुड़वाने की कोशिश का आरोप
एसआई अजय ने अपने मोबाइल से महिला को करवाया फोन
आज समाज डिजिटल, सिरसा
भगौड़े अपराधी को कोर्ट में पेश करने के लिए ऐलनाबाद लेकर जा रही पुलिस और भगौड़े के परिजनों के बीच सोमवार दोपहर सांगवान चौक पर जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने जहां भगौड़े की पत्नी पर उसे पुलिस हिरासत से छुड़वाकर भगाने की कोशिश करने का आरोप लगाया वहीं, महिला ने पुलिस अधिकारी पर रिश्वत मांगने का आरोप जड़ा है। ऐलनाबाद पुलिस कोर्ट से आरोपी का प्रोडक्शन वारंट हासिल किया था।

Sirsa Letest News In Hindi

काफी हंगामा होने पर महिला पुलिस भी मौके पर पहुंची और पत्नी को हिरासत में ले लिया। इस मामले में एक बात तो साफ है कि पुलिस अधिकारी सब इंस्पेक्टर अजय कुमार की कार्यशैली ठीक नहीं,क्योंकि जब आरोपी उसकी हिरासत में था तो उसने आरोपी तनुराज को अपना मोबाइल देकर पत्नी को फोन करवाया। जबकि एसआई अजय कुमार की ड्यूटी ये बतनी थी कि आरोपी को सीधा ऐलनाबाद कोर्ट में पेश करे। जानकारी के अनुसार ऐलनाबाद निवासी तनुराज को पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम में तहत कुछ दिनों पहले गिरफ्तार किया था।

Sirsa Letest News In Hindi

आरोपी तनुराज को एक मामले में ऐलनाबाद कोर्ट ने भगौड़ा घोषित किया हुआ है। इस मामले की जांच ऐलनाबाद थाना में तैनात एसआई अजय कुमार के पास है। जांच अधिकारी अजय कुमार ने कोर्ट से आरोपी तनुराज का प्रोडक्शन वारंट जारी करवाया। आज सिरसा जेल से आरोपी को हिरासत में लेकर ऐलनाबाद कोर्ट में पेश करना था। इसी बीच जांच अधिकारी अजय कुमार के मोबाइल फोन से तनुराज अपनी पत्नी खुशबू को फोन किया। खुशबू अपने भाई के साथ सांगवान चौक पर पहुंच गई। यहां पर पुलिस की गाड़ी खड़ी थी। इसके बाद दोनों पक्षों में हंगामा शुरू हो गया।

जांच अधिकारी ये बोला Sirsa Letest News In Hindi

एसआई अजय कुमार का कहना है कि पुलिस टीम आरोपी  तनुराज को ऐलनाबाद कोर्ट में लेकर जा रही थी। सांगवान चौक पर खुशबू व उसके भाई ने पुलिस गाड़ी के आगे बाइक लगा दी और पुलिस गाड़ी की चाबी निकाल ली। ऐसा करके खुशबू ने अपने पति को पुलिस हिरासत से फरार करवाने की कोशिश की है। उसने पुलिस ड्यूटी में बाधा पहुंचाई है। एसआई अजय कुमार का कहना है कि उसने महिला से पैसों की डिमांड नहीं की।

ये है महिला का आरोप Sirsa Letest News In Hindi

महिला खुशबू का आरोप है कि जांच अधिकारी अजय कुमार ने अपने मोबाइल से उसके पति  तनुराज का फोन उसके पास करवाया। उसके पति ने कहा कि ये लोग पैसों की डिमांड कर रहे हैं, तुम यहां चली आओ। खुशबू का कहना है कि उसने अपने वकील को कॉल की रिकॉर्डिंग सेंड कर दी। पुलिस उसपर झूठा आरोप लगा रही है कि उसने पति को पुलिस हिरासत से छुड़वाने की कोशिश की है। असल में पुलिस रिश्वत मांग रही थी।
Sirsa Letest News In Hindi
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular