HomeहरियाणायमुनानगरTwo youths Arrested With illegal Weapons अवैध हथियारों के साथ दो युवक...

Two youths Arrested With illegal Weapons अवैध हथियारों के साथ दो युवक गिरफ्तार

Two youths Arrested With illegal Weapons
प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने दो अलग-अलग स्थानों से दो युवकों को दो अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। मौके से दो जिंदा राउण्ड भी बरामद हुए हैं। जिनके खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इंचार्ज जोगिंदर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी बाडी माजरा पुल के नजदीक श्मशान घाट मोड़ पर एक युवक अवैध हथियार के साथ घूम रहा है गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर राजेश राजकुमार एएसआई निर्मल जसबीर सिंह हैप्पी हेड कॉन्स्टेबल प्रवीण राजेंद्र पंकज की टीम का गठन किया गया। पिंकी ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया, तलाशी के दौरान उसके पास से एक देशी कट्टा मस्कट व एक जिंदा राउंड बरामद हुआ। पूछताछ में जिसकी पहचान गुंदियाना निवासी रोहित उर्फ लोटन के नाम से हुई। आरोपी के खिलाफ फिर दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपी पहले भी दो मामले दर्ज है जो कोर्ट में विचाराधीन है।

दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

इंचार्ज जोगिंदर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिलेगी जगाधरी त्रिकोनी चौक पर एक युवक हवाएं प्यार के साथ घूम रहा है, गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर राम कुमार राजेश जसवीर सिंह हैप्पी धर्मवीर सुरेश राकेश की टीम गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया, तलाशी के दौरान उसके पास से एक देसी कट्टा वह एक जिंदा राउंड बरामद हुआ, जिसकी पहचान हरेवा निवासी कर्म सिंह उर्फ धामा के नाम से हुई। जिसके खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। (Two youths Arrested With illegal Weapons
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments