Homeराज्यहरियाणाशहजादपुर: गुरुद्वारा साहिब से दान पात्र चोरी के मामले में दो गिरफ्तार

शहजादपुर: गुरुद्वारा साहिब से दान पात्र चोरी के मामले में दो गिरफ्तार

नवीन मित्तल, शहजादपुर:
नगावां गांव में स्थित गुरुद्वारा साहिब से दान पात्र चोरी करने के मामले में सीआईए नारायणगढ़ ने आरोपी विजय प्रकाश व नीरज कुमार निवासी गाँव पिलखनी को गिरफ्तार किया। आरोपियों को माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेजा गया।
बता दें कि शिकायतकर्ता नगावां के रहने वाले दिलावर सिहँ 22 अगस्त 2021 को थाना शहजादपुर में शिकायत करवाई थी कि 21 अगस्त 2021 को आरोपी विजय कुमार उर्फ रोमी ने गाँव नगावा में बने गुरूद्वारा साहिब के गेट का ताला तोड़कर दानपात्र से नकद राशि चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाई सीआईए नारायणगढ़ को सौंप दी थी।

चोरी में तीन प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार
नवीन मित्तल, शहजादपुर:
नारायणगढ़ पुलिस थाना के दर्ज मोबाईल टावर से बैटरियां चुराने के मामले में सी0आई0ए0-नारायणगढ़ के पुलिस दल ने कार्यवाही करते हुए आरोपी आलीशान निवासी गाँव गोगवान , रशीद निवासी गाँव अकबरपुर व जिशन निवासी हाजमगढ़ यू0पी0 को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। आरोपियों को माननीय न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेजा गया।बता दें कि शिकायतकर्ता गगनदीप सिहँ निवासी विपरीत हैरीटेज गोल्डन सैक्टर-5 करनाल ने 05 अक्तूबर 2020 को थाना नारायणगढ़ में शिकायत करवाई थी कि 04/05 अक्तूबर 2020 की रात्रि किसी अज्ञात ने काला आम्ब में स्थित टावर शैल्टर से 24 बैटरी चोरी कर ली है। इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जिम्मेवारी सी0आई0ए0-नारायणगढ़ के पुलिस दल को सौंप दी थी।

मारपीट और छीनाझपटी में दो गिरफ्तार
नवीन मित्तल, शहजादपुर:
थाना नारायणगढ़ के क्षेत्र गाँव लखनौरा में एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर मोटरसाइकिल छीनने के मामले में पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी अमनदीप सिहँ व अजय सिहँ निवासी गाँव लखनौरा को गिरफ्तार कर थाना नारायणगढ़ में मामला दर्ज किया। आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें 1 दिन के रिमाण्ड पर भेज दिया गया।
बता दें कि शिकायतकर्ता विक्रम निवासी गाँव लखनौरा ने थाना नारायणगढ़ में शिकायत करवाई थी कि आरोपी अमनदीप सिहँ व अजय सिहँ निवासी गाँव लखनौरा ने गाँव लखनौरा में उससे मारपीट कर घायल करते हुए उसकी मोटरसाईकिल छीन कर जान से मारने की धमकी दी है। इस शिकायत पर पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments