Homeहरियाणारोहतकभूपेंद्र हुड्डा व दीपेन्द्र हुड्डा ने कैप्टन साहिल वत्स को दी श्रद्धांजलि...

भूपेंद्र हुड्डा व दीपेन्द्र हुड्डा ने कैप्टन साहिल वत्स को दी श्रद्धांजलि Tribute Captain Sahil Vats

Tribute Captain Sahil Vats भूपेंद्र हुड्डा व दीपेन्द्र हुड्डा ने कैप्टन साहिल वत्स को दी श्रद्धांजलि

संजीव कौशिक, रोहतक: 

Tribute Captain Sahil Vats भूपेंद्र सिंह हुड्डा एवं दीपेन्द्र हुड्डा ने आज रोहतक में सेना के शहीद कैप्टन साहिल वत्स के आवास पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की और परिवार से मिलकर शोक प्रकट किया एवं उन्हें ढांढस बंधाया। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि दुःख की इस घड़ी में पूरा देश अपने शहीद के परिवार के साथ है। पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर के अवंतीपुरा में -14 डिग्री तापमान में सेना के जांबाज कैप्टन साहिल वत्स मातृभूमि की रक्षा का कर्तव्य निभाते हुए शहीद हो गए थे।

उनकी कर्तव्यनिष्ठा पर हम सभी को गर्व Tribute Captain Sahil Vats

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि गांव डोभ निवासी वीर सैनिक कैप्टन साहिल वत्स बेहद कठिन और विपरीत परिस्थितियों में भी अपने कर्तव्य से विमुख नहीं हुए और हाड़ गला देने वाली बर्फीली ठंड का सामना करते हुए पूरी निष्ठा के साथ अपनी ड्यूटी निभाते रहे। उनकी कर्तव्यनिष्ठा पर हम सभी को गर्व है और उनकी शहादत हरियाणा के युवाओं को फौज में भर्ती होकर सही मायनों में देशसेवा करने के लिए हमेशा प्रेरणा देने का काम करेगी। उन्होंने सरकार से मांग करी कि कांग्रेस की हुड्डा सरकार के समय शहीद के परिवारों के पुनर्वास और आर्थिक मदद की जो नीति बनाई गई थी, उस नीति के तहत शहीद कैप्टन साहिल वत्स के परिवार को शामिल किया जाए।

 Tribute Captain Sahil Vats
Tribute Captain Sahil Vats

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा एवं सांसद दीपेन्द्र हुड्डा वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रो. वीरेंद्र सिंह के आवास पर भी पहुँचे और उनके पिताजी चौ. रणधीर सिंह जी के निधन पर परिवारजनों से मिलकर शोक संवेदनाएँ प्रकट कीं एवं श्रद्धांजलि अर्पित की। दीपेन्द्र हुड्डा ने चौ. रणधीर सिंह जी के निधन को अपनी निजी क्षति बताया।

ये रहे मौजूद 

इस मौके पर प्रमुख रूप से पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश, विधायक भारत भूषण बतरा, चक्रवर्ती शर्मा सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे। (Tribute Captain Sahil Vats)

Also Read : Mahendragarh Special Staff ने एक युवक को अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular