मनोज वर्मा, कैथल: 
जिला विकास एवं निगरानी समिति के चेयरमैन परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि जिले के विकास कार्यों को लेकर 15 करोड़ 46 लाख रुपये सरकार की तरफ से मंजूर किए गए हैं, जिसमें सामान्य कार्य के लिए 9 करोड़ 26 लाख व एससी-एसपी के कार्यों के लिए 6 करोड़ 19 लाख रुपये की धनराशि 2021-22 के लिए मंजूर हुए कार्यों पर खर्च की जाएगी। सभी विधायकों को हलके के विकास कार्यों के लिए बराबर की राशि आबंटित की गई।
परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा पंचकूला के रैडबिशप कामपलैक्स के कांफ्रैंस हॉल में जिला विकास एवं निगरानी समिति की बैठक के दौरान बोल रहे थे। मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य व सडक़ों के विकास कार्यों में फंड का इस्तेमाल किया जाएगा। उपायुक्त प्रदीप दहिया ने सांघन गांव में पेयजल की समस्या के हल के लिए कार्य करवाने की मंजूरी ली। उन्होंने कहा कि 2021-22 के लिए खंड अनुसार ग्रामीण क्षेत्र के अंतर्गत ढांड को 1 करोड़ 17 लाख रुपये, गुहला को 1 करोड़ 39 लाख रुपये, कैथल को 2 करोड़ 38 लाख रुपये, कलायत को 1 करोड़ 35 लाख रुपये, पूंडरी को 1 करोड़ 54 लाख रुपये, राजौंद को 1 करोड़ एक लाख 53 हजार रुपये, सीवन को 90 लाख रुपये विकास कार्यों के लिए आबंटित किए गए हैं, जबकि शहरी क्षेत्र के अंतर्गत नगर पालिका चीका को 46 लाख 96 हजार रुपये, नगरपालिका कैथल को एक करोड़ 74 लाख रुपये, नगर पालिका कलायत को 22 लाख 49 हजार रुपये, पूंडरी को 22 लाख 75 हजार रुपये, राजौंद को 21 लाख रुपये सीवन को 28 लाख 79 हजार रुपये आबंटित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि गलियों के निर्माण में 30 प्रतिशत तथा 70 प्रतिशत प्राथमिकताओं के आधार पर खर्च किए जाएंगे।
इस मौके पर पर्यटन निगम के चेयरमैन रणधीर गोलन, विधायक लीला राम, विधायक ईश्वर सिंह, उपायुक्त प्रदीप दहिया, एसडीएम संजय कुमार, नवीन कुमार, विरेंद्र ढुल, नगराधीश अमित कुमार, डीएमसी कुलधीर सिंह, डीडीपीओ जसविंद्र सिंह, पंचायत विभाग के कार्यकारी अभियंता केके बटला, जिला प्लानिंग अधिकारी बिजेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।