Homeराज्यहरियाणातोशाम : अलग-अलग सड़क हादसों में दो व्यक्तियों की मौत

तोशाम : अलग-अलग सड़क हादसों में दो व्यक्तियों की मौत

सुमन, तोशाम :

तोशाम-बवानीखेड़ा मार्ग पर बाईपास के नजदीक ट्रक की चपेट में आने से रोहतक जिले के समर गोपालपुर निवासी करीबन 25 वर्षीय सुनील की मौत हो गई। वहीं गांव पटौदी के पास हुए हादसे में उत्तरप्रदेश के जिला बागपत निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने सुनील के  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दूसरे  हादसे में पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई थी। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार समर गोपालपुर निवासी सुनील रविवार को मोटसाइकिल से गांव पटौदी में अपनी बहन को लेने आ रहा था। इस दौरान बवानीखेड़ा से तोशाम आते समय तोशाम से करीबन 5 किलोमीटर पीछे सुनील ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक की चपेट में आने से नीचे गिरने पर सुनील ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
दो बहनों का अकेला भाई था सुनील
सुनील दो बहनों का अकेला व मंझला भाई था। सुनील की दोनों बहनों की शादी क्षेत्र के गांव पटौदी में की हुई है। रविवार को छोटी बहन संगीता को लेने के लिए सुनील गांव पटौदी आ रहा था। लेकिन सड़क हादसे ने सुनील की जान ले ली। उधर छोटी बहन तैयार होकर भाई के इंतजार कर रही थी। सुनील के जीजा पटौदी निवासी संदीप ने बताया कि सुनील अपनी छोटी बहन को लेने आ रहा था। लेकिन कुदरत को कुछ ओर ही मंजूर था और रास्ते में यह अनहोनी हो गई।
सालभर भी नहीं हुआ है शादी को
सुनील के जीजा संदीप ने बताया कि सुनील की शादी को 7-8 माह ही हुए हैं। परिवार पर दु:खो का पहाड़ टूट गया है।
थाना प्रभारी जयसिंह यादव ने बताया कि बवानी खेड़ा मार्ग पर हुए हादसे में समर गोपालपुर निवासी सुनील की मौत हुई है। मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि संतुलन बिगड़ने से गांव पटौदी के पास ब्रेजा गाड़ी के चालक करीबन 55 वर्षीय सतीश की मौत हो गई है। सतीश उतर प्रदेश के जिला भागपत का रहने वाला था और गोगामेडी से लौट रहा था। पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments