Homeहरियाणापानीपतकैंपस प्लेसमेंट में आईबी कॉलेज के तीन विद्यार्थियों का चयन

कैंपस प्लेसमेंट में आईबी कॉलेज के तीन विद्यार्थियों का चयन

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत(Three students of IB College were selected under campus placement) जीटी रोड स्थित आईबी (पीजी) कॉलेज, पानीपत लगातार अपने विद्यार्थियों को प्लेसमेंट के अवसरों से जोड़ने के लिए अग्रसर है। इसी क्रम में कॉलेज के करियर गाइडेंस एवं प्लेसमेंट सेल और मेधा फॉउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में विभिन प्रकार के गैर – शैक्षणिक गतिविधियों के माध्यम से विद्यार्थियों को इंडस्ट्री और रोजगार के मांग के अनुरूप तैयार किया जा रहा है।
विगत दिनों विद्यार्थियों को उत्कर्ष बैंक, पैंटालून, बजाज कैपिटल और असेंचर जैसी बड़ी कंपनियों के साथ रोजगार के अवसर प्रदान किए गए।

विद्यार्थियों को रोजगार से जोड़ने के लिये प्रतिबद्ध

इसी क्रम में दो विद्यार्थियों (निशा गोयल एवं तरणप्रीत कौर ) को 16000 प्रतिमाह के भत्ते पर इंटर्नशिप के साथ ही एक छात्रा का 3.5 लाख सालाना पैकेज पर मेजर आई टी कंपनी असेंचर में सेलेक्शन हुआ है। इस अवसर पर प्रधानाचार्य डॉ अजय कुमार गर्ग ने कहा- विद्यार्थियों का कौशल विकास सीखने की तरफ रुझान और प्लेसमेंट ड्राइव्स में उनके प्रदर्शन हमारा उत्साहवर्धन करता है। हम अपने विद्यार्थियों को रोजगार से जोड़ने के लिये प्रतिबद्ध हैं, और इसके लिए हमारी टीम अथक प्रयास कर रही है।

अच्छी-अच्छी कंपनियों में हमारे विद्यार्थियों का चयन हो रहा है

इस अवसर पर करियर गाइडेंस एवं प्लेसमेंट सेल की ऑफिसर डॉ अर्पणा गर्ग ने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ रोजगार पाने का सपना सभी विद्यार्थी देखते है। यह सपना उन्हीं का सकार होता है जो पढ़ाई के साथ साथ अपना चहुंमुखी विकास और अन्य गतिविधियों में भी ध्यान देते हैं जैसे कि कॉन्फिडेंस लेवल, पब्लिक स्पीकिंग इत्यादि। हमें इस बात पर गर्व है कि हमारे महाविद्यालय ने मेधा फाउंडेशन के साथ मिलकर विद्यार्थियों को यह सारी स्किल सिखाने की पहल की है, जिसके तहत समय-समय पर अच्छी-अच्छी कंपनियों में हमारे विद्यार्थियों का चयन हो रहा है ।इस अवसर पर प्रो. पी.के.नरूला, प्रो. पवन कुमार, प्रो.अजय पाल सिंह. डॉ.शर्मिला यादव, मेधा फाउंडेशन से मिस्टर पीयूष, प्रो.निशा और प्रो. रुचिका आदि मौजूद रहे।
ये भी पढ़ें : हरियाणा-पंजाब सहित कई राज्यों में क्यों हुई बिजली गुल, गहराएगा संकट, ये हैं कारण
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular